ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

MS Dhoni ने बताया दिल्ली के खिलाफ चेन्नई की हार का कारण, दिया ये बयान

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन का 50वां मैच दुबई में खेला गया, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 3 विकेट से मात झेलनी पड़ी। ये मैच लो-स्कोरिंग था, लेकिन चेन्नई ने अंत तक हार नहीं मानी और मैच को आखिरी ओवर तक घसीटा। हालांकि, ड्वेन ब्रावो ने 18वें और 20वें ओवर में कुछ गलतियां कीं, जो टीम को भारी पड़ गईं, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने सीएसके की हार का कारण कुछ और ही बताया है। धौनी का कहना है कि हम 16 ओवर के बाद रन गति को नहीं बढ़ा पाए और 150 रन के करीब नहीं पहुंचे।

मैच के बाद कप्तान एमएस धौनी ने कहा, “हम 150 के करीब पहुंचना चाह रहे थे। कुछ विकेट गंवाने के बाद 15-16वें ओवर के आसपास मंच अच्छा था। हम तेजी लाने में विफल रहे। मुझे लगा कि यह कठिन पिच है। 150 के करीब कुछ भी अच्छा स्कोर होता। यह दो गति वाला विकेट है। ऐसा नहीं है कि यह बहुत धीमा हो गया है। सिर्फ अपने शाट नहीं खेल सकते। जिसका सामना दिल्ली के बल्लेबाजों ने भी किया। लंबे कद के गेंदबाजों को मूवमेंट मिल रहा था। इससे बाहर खेल बनाने का यह एक बहुत अच्छा प्रयास था। महत्वपूर्ण था कि पहले छह ओवरों में ज्यादा रन न दें। पावरप्ले में एक महंगा ओवर था, लेकिन जब गुणवत्ता वाले खिलाड़ी बल्लेबाजी कर रहे हों तो ऐसा हो सकता है।”

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर दिल्ली की टीम आइपीएल 2021 की अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है। दिल्ली ने 13 मैचों में से अपने 10 मैच जीत लिए हैं और 20 अंकों के साथ रिषभ पंत की कप्तानी वाली टीम शीर्ष पर है। यहां से दिल्ली के लिए फाइनल में पहुंचने के दो चांस हैं, क्योंकि अगर दिल्ली की टीम टाप 2 में रहती है तो फिर टीम के पास दोनों क्वालीफायर खेलने का मौका होता है। पहला क्वालीफायर जीतने के बाद टीम फाइनल में पहुंच जाती है और हारने वाली टीम को क्वालीफायर 2 में एलिमिनेटर की विजेता टीम से भिड़ना होता है। क्वालीफायर 2 को जीतने वाली टीम फाइनल में प्रवेश करती है। इस तरह दो मौके शीर्ष की दो टीमों के पास होते हैं।