ब्रेकिंग
50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व Tuesday Ka Rashifal: आज नए काम न करें शुरू, यात्रा का मिलेगा मौका, पढ़ें अपना राशिफल When a Cheater, Always a Cheater?

इंस्टाग्राम पर परवान चढ़ा प्यार, कानपुर के होटल में जबलपुर की एमबीए छात्रा की आबरू तार-तार

जबलपुर। इंस्टाग्राम पर प्यार परवान चढ़ने के बाद जबलपुर निवासी युवती प्रेमी से मिलने के लिए कानपुर जा पहुंची। वहां प्रेमी ने उसे एक होटल में रुकवाया और शादी का झांसा देकर तीन दिन तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। युवती के साथ प्रेमी युवक ने अप्राकृतिक कृत्य भी किया। शारीरिक संबंध बनाने के उपरांत वह शादी करने से मुकर गया। आबरू तार-तार होने के बाद युवती फरियाद लेकर प्रेमी के पिता के पास पहुंची तो उसने धक्के मारकर भगा दिया। पिता ने धमकी दी कि दोबारा कानपुर में नजर आई तो वह जान से खत्म कर देगा। महिला थाने में पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ धारा 376 (2) एन, 377, 507, 506 के तहत एफआइआर दर्ज कर ली है। दोनों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम को कानपुर भेजने की तैयारी की जा रही है।

यह है मामला : जबलपुर निवासी 26 वर्षीय युवती ने महिला थाना में एफआइआर दर्ज कराई है। युवती ने पुलिस को बताया कि वह एमबीए की पढ़ाई कर रही है। कुछ माह पूर्व इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती गुमती नंबर पांच श्री दुर्गा फ्रुट्स कंपनी कानपुर उत्तर प्रदेश निवासी अर्चित सलूजा से हुई थी। दोनों ने मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान किया और आपस में बात करने लगे। महिला थाना प्रभारी शबाना परवेज ने बताया कि युवक-युवती में बातचीत का सिलसिला बढ़ता गया। युवक ने युवती के साथ शादी करने की इच्छा जाहिर की। जिसके बाद उसे कानपुर बुलाया और एक होटल में तीन दिन तक उसके साथ दुष्कर्म व अप्राकृतिक कृत्य करता रहा।

पार्टी के बाद नहीं की शादी की घोषणा : पुलिस ने बताया कि अर्चित सलूजा ने युवती को पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए कानपुर बुलाया था। उसने आश्वासन दिया था कि पार्टी के दौरान वह अपनी शादी की घोषणा कर देगा। समारोह में शामिल होने के लिए वह जबलपुर से कानपुर पहुंची। अर्चित ने उसे होटल के कमरे में रुकवाया था। पार्टी समाप्त होने के बाद उसने युवती के साथ शादी की घोषणा नहीं की।

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी : अर्चित ने होटल के कमरे में युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। अप्राकृतिक कृत्य किया और अश्लील वीडियो बना लिया। तीन दिन तक दुष्कर्म करने के बाद वह शादी करने से मुकर गया। अर्चित के इंकार से आहत युवती उसके पिता हरदीप सलूजा के पास फरियाद लेकर पहुंची। जिसके बाद हरजीत ने उसे कानपुर से भाग जाने व जान से मारने की धमकी दी।