ब्रेकिंग
सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद

इंस्टाग्राम पर परवान चढ़ा प्यार, कानपुर के होटल में जबलपुर की एमबीए छात्रा की आबरू तार-तार

जबलपुर। इंस्टाग्राम पर प्यार परवान चढ़ने के बाद जबलपुर निवासी युवती प्रेमी से मिलने के लिए कानपुर जा पहुंची। वहां प्रेमी ने उसे एक होटल में रुकवाया और शादी का झांसा देकर तीन दिन तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। युवती के साथ प्रेमी युवक ने अप्राकृतिक कृत्य भी किया। शारीरिक संबंध बनाने के उपरांत वह शादी करने से मुकर गया। आबरू तार-तार होने के बाद युवती फरियाद लेकर प्रेमी के पिता के पास पहुंची तो उसने धक्के मारकर भगा दिया। पिता ने धमकी दी कि दोबारा कानपुर में नजर आई तो वह जान से खत्म कर देगा। महिला थाने में पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ धारा 376 (2) एन, 377, 507, 506 के तहत एफआइआर दर्ज कर ली है। दोनों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम को कानपुर भेजने की तैयारी की जा रही है।

यह है मामला : जबलपुर निवासी 26 वर्षीय युवती ने महिला थाना में एफआइआर दर्ज कराई है। युवती ने पुलिस को बताया कि वह एमबीए की पढ़ाई कर रही है। कुछ माह पूर्व इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती गुमती नंबर पांच श्री दुर्गा फ्रुट्स कंपनी कानपुर उत्तर प्रदेश निवासी अर्चित सलूजा से हुई थी। दोनों ने मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान किया और आपस में बात करने लगे। महिला थाना प्रभारी शबाना परवेज ने बताया कि युवक-युवती में बातचीत का सिलसिला बढ़ता गया। युवक ने युवती के साथ शादी करने की इच्छा जाहिर की। जिसके बाद उसे कानपुर बुलाया और एक होटल में तीन दिन तक उसके साथ दुष्कर्म व अप्राकृतिक कृत्य करता रहा।

पार्टी के बाद नहीं की शादी की घोषणा : पुलिस ने बताया कि अर्चित सलूजा ने युवती को पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए कानपुर बुलाया था। उसने आश्वासन दिया था कि पार्टी के दौरान वह अपनी शादी की घोषणा कर देगा। समारोह में शामिल होने के लिए वह जबलपुर से कानपुर पहुंची। अर्चित ने उसे होटल के कमरे में रुकवाया था। पार्टी समाप्त होने के बाद उसने युवती के साथ शादी की घोषणा नहीं की।

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी : अर्चित ने होटल के कमरे में युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। अप्राकृतिक कृत्य किया और अश्लील वीडियो बना लिया। तीन दिन तक दुष्कर्म करने के बाद वह शादी करने से मुकर गया। अर्चित के इंकार से आहत युवती उसके पिता हरदीप सलूजा के पास फरियाद लेकर पहुंची। जिसके बाद हरजीत ने उसे कानपुर से भाग जाने व जान से मारने की धमकी दी।