ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

रायपुर में राशन दुकानों के सामने भाजपा नेताओं ने धरना देकर किया प्रदर्शन

रायपुर: केंद्र सरकार द्वारा आवंटित चावल में प्रदेश सरकार की लूट के खिलाफ शुक्रवार को भाजपा नेताओं ने शहर और ग्रामीण इलाके के राशन दुकान के सामने धरना देकर जमकर प्रदर्शन किया। दरअसल, कोरोना काल में प्रत्येक जरूरतमंद परिवार को केंद्र सरकार द्वारा पांच किलो अतिरिक्त मुफ्त चावल प्रsदान किया गया था, भाजपा नेताओं का आरोप है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने गरीबों के चावल पर डाका डालते हुए उसे नहीं बांटा।

भाजपा रायपुर जिला महामंत्री ओंकार बैस, रमेश सिंह ठाकुर और जिला मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने बताया कि प्रदेश सरकार के पंद्रह सौ करोड़ रुपए के चावल घोटाले के खिलाफ रायपुर जिले के सभी राशन दुकानों के सामने राज्य सरकार के खिलाफ शुक्रवार को पूरे प्रदेश भर में धरना दिया जा रहा है। रायपुर नगर निगम बिरगांव नगर निगम, माना नगर पंचायत के सभी वार्डों में रायपुर के सभी 16 मंडलों के अध्यक्ष पार्षद व वरिष्ठ नेताओं के नेतृत्व में प्रदर्शन किया जा रहा है।

पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर दक्षिण, पूर्व मंत्री व भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने रायपुर पश्चिम, भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने रायपुर उत्तर और नंदे साहू ने रायपुर ग्रामीण में मोर्चा संभाला है। इस दौरान बृजमोहन अग्रवाल ने भाठागांव पानी टंकी के पास के राशन दुकान और सांसद सुनील सोनी ने अवंती विहार अमन चौक स्थित राशन दुकान में धरना दिया।

डा. रमन सिंह, धरमलाल कौशिक, अजय चंद्राकर, बृजमोहन अग्रवाल, सुनील सोनी, शिवरतन, अभिषेक, संतोष पांडेय, विजय शर्मा, रामकुमार, अनिल ठाकुर, मोतीलाल, अशोक साहू समेत अन्य भाजपा नेता राज्यपाल से मिलने शाम 4. 45 बजे राजभवन जाएंगे।