ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

खरगोन हिंसा के आरोपियों को पनाह देने का शक, गांव वालों ने मुस्लिम परिवार के घर बोला हमला; पुलिस कर रही जांच

खरगोन   मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के मंडलेश्वर थाना क्षेत्र के एक गांव धरगाव में बुधवार देर रात करीब 5  सन्दिग्धों को लोगों ने पकड़ा। गांव वालों को शंका थी की यह लोग खरगोन में हुई हिंसा में शामिल थे ओर यहां आ कर छुप रहे हैं। इस बात पर गांव के एक वर्ग विशेष ने शाहरुख के घर हमला बोल दिया। पुलिस ने मौके पर पहुचकर वहां खरगोन से आए लोगों को सुरक्षित निकाला ओर अपने साथ थाने ले गई। इस बीच ग्रामीणों में भारी आक्रोश के चलते पुलिस को हल्का बल का प्रयोग करना पड़ा। खरगोन के मंडलेश्वर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले धरगांव में मस्जिद गली में रहने वाले शाहरुख के घर खरगोन से आए तीन संदिग्ध लोगों के छुपे होने की सूचना ग्रामीणों को मिली थी। सूचना मिलने के बाद गांव के रहने वाले वर्ग विशेष के लोग एकत्रित हो गए।  जिसके बाद उन्होंने शाहरुख के घर जाकर अपना विरोध जताया। ग्रामीणों का कहना था कि उन्होंने खरगोन हिंसा के दोषियों को शरण दे रखी है। जबकि शाहरुख उन्हें अपना परिजन बताते रहा। मामला बढ़ता देख किसी ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और शाहरुख के यहां खरगोन से आए लोगों को अपने साथ ले जाने लगी। इसी बात पर ग्रामीणों ने नाराजगी जताते हुए शाहरुख के घर पर हमला बोल दिया ।

जिसके बाद शाहरुख के घर तोड़फोड़ भी हुई।। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए यहां मौजूद भीड़ को तितर-बितर करने हल्का बल प्रयोग किया। पुलिस शाहरुख के घर से 3 लोगों को और एक अन्य जगह से दो संदिग्ध लोगों को अपने साथ लेकर मंडलेश्वर थाने चली गई। धरगांव में  शाहरुख के परिजनों से बात करने पर उनके एक परिजन शाहिद ने बताया कि रात में गांव के कुछ लोग उनके घर के बाहर इकट्ठा हो गए थे। उनका कहना था कि हमने खरगोन हिंसा के गुनहगारों को पनाह दी है। लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है। खरगोन में हिंसा के बाद वहां के हालातों को देख डरकर हमारे कुछ रिश्तेदार यह आ गए थे। लेकिन ग्रामीण लोगों ने उसे गलत तरह से लिया। शाहिद ने बताया कि गांव वालों ने उनके घर तोड़फोड़ भी की है। समय रहते पुलिस पहुंच गई। जिसके बाद हमने खरगोन से आए हमारे रिश्तेदारों को उनके सुपुर्द कर दिया। जिन्हें वह अपने साथ लेकर मंडलेश्वर थाने चले गए। शाहिद ने बताया कि उन्होंने अपने यहां हुई तोड़फोड़ की शिकायत नहीं की है। हम नहीं चाहते कि हमारे गांव का भी माहौल खराब हो।