ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

मध्य प्रदेश में पूर्व डीजीपी एचएम जोशी के फर्जी हस्ताक्षर करने वाले रसूखदार राघवेंद्र सिंह तोमर की भाजपा से ज्यादा करीबी रिश्ते

भोपाल   मध्य प्रदेश में रसूखदारों के हौंसले किस कदर बुलंद हैं, इसका अंदाज इससे लगाया जा सकता है कि एक रिटायर्ड डीजीपी एचएम जोशी के फर्जी हस्ताक्षर कर लिए गए। यह अपराध करने वाले रसूखदार राघवेंद्र सिंह तोमर हैं। ये राघवेंद्र सिंह कौन हैं, हम आपको बताने जा रहे हैं। उनके भाजपा के तमाम नेताओं से उनकी नजदीकी है तो कांग्रेस के नेताओं से भी उनके संपर्क हैं और क्रिकेट क्लब की वजह से कई मशहूर क्रिकेटरों से उनका नजदीकी रिश्ता भी है। राघवेंद्र सिंह तोमर के पिता पीएस तोमर रिटायर्ड आईपीएस रहे हैं और आईजी से रिटायर हुए थे। उनके पिता के आईपीएस होने के कारण वे मध्य प्रदेश के प्रशासनिक अधिकारियों के आसपास रहे तो सरकारी ठेकेदार के रूप में काम शुरू किया। फैथ बिल्डर्स एंड डेवलपर्स बनाकर कंस्ट्रक्शन में उतरे और भोपाल-इंदौर में संपत्ति खड़ी की। कुछ साल पहले उनके यहां आईटी के छापे पड़े तो कई संपत्ति सामने आई। इस छापे के दौरान शिवराज सरकार के मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया से उनके नजदीकी रिश्तों का खुलासा भी हुआ था। भदौरिया ने कोरोना महामारी में क्वारेंटाइन होने के लिए तोमर के ठिकाने को ही चुना था।

रिटायर्ड डीजीपी की जमीन पर क्रिकेट क्लब बनाया

रातीबड़ थाना क्षेत्र में रिटायर्ड डीजीपी एचएम जोशी की जमीन पर राघवेंद्र सिंह तोमर ने फैथ क्रिकेट क्लब बनाया। इसका उद्घाटन भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज रहे जहीर खान ने किया था। यही नहीं इस क्लब में भारतीय क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन भी आ चुके हैं। इनके अलावा क्रिकेट के जाने-माने खिलाड़ी भी समय-समय पर आ चुके हैं।

तोमर की नेताओं से ऐसी नजदीकी

रिटायर्ड डीजीपी से धोखाधड़ी के आरोपी राघवेंद्र सिंह के रसूख का अंदाज इससे लगाया जा सकता है कि उनके भाजपा में छोटे से कार्यकर्ता से लेकर सीएम-बीजेपी अध्यक्ष से भी नजदीकी संबंध हैं। उनके यहां राज्यपाल मंगूभाई पटेल से लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कई मंत्री और विधायक आते-जाते रहे हैं तो भोपाल के कई गणमान्य लोग भी वहां पहुंचते रहे हैं। कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा हो या पीसीसी महासचिव साजिद अली और अन्य नेता भी अक्सर तोमर के यहां होने वाले कार्यक्रमों में दिखाई दे जाते हैं। उनके फेसबुक पर पोस्ट तस्वीरों में उनके समर्थकों के अभिवादन में खुली तलवार लहराने के कई दृश्य भी दिखाई दे रहे हैं।