ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

दबंग भू-माफियाओं के निशाने पर है श्रीराम गौशाला

बस्ती । श्रीराम गौशाला ट्रस्ट द्वारा दुबौलिया थाना क्षेत्र के दोहिया अवउल किता माझा में पिछले चार वर्षो से संचालित गौशाला की भूमि पर दबंगों की बुरी नजर है। अध्यक्ष बाजीलाल सिंह और मंत्री राम गोपाल बाजपेई ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर गौशाला की रक्षा, जमीन की सुरक्षा और दबंग भू-माफियाओं के विरूद्ध कार्रवाई की मांग किया है।
डीएम को भेजे पत्र में ट्रस्ट अध्यक्ष बाजीलाल सिंह ने कहा है कि ट्रस्ट द्वारा बिना कोई सरकारी सहयोग लिये पिछले चार वर्षो से दुबौलिया थाना क्षेत्र के दोहिया अवउल किता माझा मंें गौशाला का संचालन किया जा रहा है। गौशाला में जहां कुल 65 गांये हैं वहीं बेसहारा लगभग 500 गोवंश का संरक्षण किया जा रहा है। पत्र में बाजीलाल सिंह ने कहा है कि  कुछ दबंग भू-माफियाओं द्वारा गौशाला को मिटाने का षड़यंत्र किया जा रहा है। एक वर्ष पूर्व 22 अप्रैल 2021 को अराजक तत्वों ने गौशाला में आग भी लगवा दिया था किन्तु वे विचलित नहीं हुये और निरन्तर गोसेवा का कार्य समर्पण भाव से जारी है। भू-माफिया आये दिन धमकी देते हैं कि यहां गौशाला नहीं चलने देंगे, यह क्षेत्र हमारा है। स्थानीय निवासी परशुराम यादव, मुन्ना यादव, भगतराम मल्लाह, जगदीश आदि ने जबरिया 19 अप्रैल 2022 की रात में कम्बाइन मशीन लगाकर गौशाला क्षेत्र में लगे गेहूं की फसल कटवा लिया। सूचना देने के बावजूद दुबौलिया पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं किया। उन्होने गौशाला की रक्षा और दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग किया है।