ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

राजनीति : भाजपा प्रदेश प्रभारी का दो दिवसीय दौरा आज से, कांग्रेस संगठन चुनाव के लिए रिटर्निंग ऑफिसर नियुक्ति के आसार…

 रायपुर। खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव में मिली हार के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश प्रभारी डी परंदेश्वरी और और सह प्रभारी नितिन नबीन आज से छत्तीसगढ़ का दौरा करने जा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस अपने संगठन चुनाव को गति देने जा रही है.

अपने दो दिवसीय दौरे के तहत भाजपा प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन नबीन आज सुबह 8.40 बजे रायपुर पहुंचेंगे. इसके बाद अगले दो दिन तक दुर्ग संभाग, बिलासपुर संभाग, सरगुजा संभाग में पार्टी पदाधिकारियों के अलावा कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे. बैठक के दौरान मिशन 2023 की तैयारियों का जायजा लिया जाएगा.

वहीं दूसरी ओर संगठन चुनाव के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से इस सप्ताह डीआरओ और बीआरओ की नियुक्त करने के संकेत मिल रहे हैं. इधर कई जिलों में अध्यक्ष पद को लेकर अभी से दौड़ शुरू हो गई है. जिलों में स्थानीय कांग्रेस नेता आम सहमति बनाने की कोशिशों में लगे हुए हैं. संगठन चुनाव में जिला अध्यक्षों के चुनाव में दिलचस्प स्थिति बनने की संभावना है.