ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के युवा शंखनाद कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ शामिल।

भोपाल ।   महंगाई, बेरोजगारी, प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड के माध्यम से होने वाली भर्ती की गड़बड़ी को लेकर मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस गुरुवार को प्रदर्शन करते हुए सीएम हाउस का घेराव करने जा रही है। संगठन के मीडिया विभाग के अध्यक्ष विवेक त्रिपाठी ने बताया कि युवा शंखनाद हल्ला बोल कार्यक्रम में प्रदेशभर के युवा कांग्रेस और एनएसयूआइ के पदाधिकारी भाग ले रहे हैं। इस सिलसिले में बड़ी संख्‍या में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता लिंक रोड – 1 पर स्‍थित पार्टी कार्यालय के बाहर एकत्र हैं। यहां पर युवा कांग्रेस के कार्यकताओं को संगठन के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष वीबी श्रीनिवास ने संबोधित किया। वहीं प्रदेश युवा कांग्रेेस अध्‍यक्ष विक्रांत भूरिया ने भी उनका उत्‍साह बढ़ाया। मंच पर उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ, नेता प्रतिपक्ष डा. गोविंद सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, अरुण यादव, अजय सिंह, प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष डा. विक्रांत भूरिया भी मौजूद हैं। मंच से युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा जैसा श्रीलंका में हुआ, वक्त आए तो इन लोगों (मुख्यमंत्री, मंत्री) के घर में घुस जाएं। वहीं अजय सिंह ने कहा कि युवा चैन से नहीं सोएगा, जब तक प्रदेश में निर्वाचित सरकार न बन जाए। अरुण यादव बोले कि विक्रांत भूरिया ने चुनाव 2023 का आगाज कर दिया है।

कमल नाथ के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे सुरेश पचौरी ने कहा कि युवा शंखनाद कार्यक्रम में भीड़ को देखकर विश्वास हो गया 2023 में कांग्रेस सरकार बनेगी। नेता प्रतिपक्ष डा. गोविंद सिंह ने कहा कि सरकार बेरोजगारों से पैसे वसूलती है। करोड़ों रुपये इकट्ठे कर लिए। इसी राशि से विदेशी दौरे होते हैं। विक्रांत भूरिया बोले अब समय कुछ कर दिखाने का है। यूथ कांग्रेस इस सरकार को ठोकने का काम करेगी। पार्टी के प्रदेशाध्‍यक्ष कमल नाथ ने युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यहां आकर बल मिला है। आज मप्र के भविष्य की बात है। सिर्फ कांग्रेस की बात नहीं है। आप प्रदेश के रक्षक है। कांग्रेस की संस्कृति दिल, संबंध जोड़ने की है। डा आंबेडकर ने ऐसा संविधान दिया, जिसकी विश्व में प्रशंसा होती हैं। अच्छा संविधान गलत हाथों में चला जाए तो क्या होगा। भाजपा के पास पुलिस ,पैसा और प्रशासन है। युवा कांग्रेस किसी से नहीं डरेगी। आप ने ठान ली, तो 2023 में विधानसभा पर कांग्रेस का झंडा लहराने से कोई नहीं रोक सकता। वीबी श्रीनिवास ने कहा, बेरोजगारी, महंगाई, व्यायाम के किंग पिन पर बुलडोजर कब चलेगा। यहां के युवा दूसरे प्रदेश में सिक्योरिटी गार्ड का काम कर रहे हैं। गजनी सरकार है सब भूल गए। अरे, जिस सरकार के मंत्री बिजली के लिए रो रहे हैं, उसका हाल क्‍या होगा। उन्‍होंने मंच से कहा कि कमर कस लो और मुख्‍यमंत्री आवास के लिए कूच करो।