ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

लॉटरी के नाम पर से 25 लाख की धोखाधड़ी, फिर ठगों ने महिला से मांगे अश्लील तस्वीर

बिलासपुर। सरकण्डा क्षेत्र में महिला से लॉटरी के नाम पर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. ठगों ने पहले 25 लाख रुपए की लॉटरी लगने का झांसा दिया. महिला से 9 लाख रु अपने अकाउंट में जमा करा लिए, फिर पैसे वापस करने के बदले न्यूड वीडियो भेजने कहा.

महिला ने पैसे वापस लेने वीडियो भेजा तो आरोपियों ने फिर 5 लाख रुपए मांगे. महिला ने पैसे नहीं दिए, तो ठगों ने न्यूड वीडियो उसके पति के नंबर पर भेज दिया. महिला की रिपोर्ट पर सरकण्डा पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

सरकंडा क्षेत्र रहने वाली एक महिला के मोबाइल में बीते 23 अप्रैल को एक नंबर से कॉल आया, जिसमें उसके 25 लाख रुपए लॉटरी लगने की जानकारी दी गई, जिसे लेने प्रोसेसिंग फीस और अन्य खर्च के नाम पर उससे पैसे मांगे गए.

महिला ने अपने और पति के बैंक अकाउंट से करीब 9 लाख रुपए ठगों के अकाउंट में ट्रांसफर किए, लेकिन महिला को लॉटरी की रकम नहीं मिली. उसे ठगी का अहसास हुआ, उसने पैसे देने से मना किया और अपनी रकम वापस मांगी, तो ठगों ने उसे अपना न्यूड वीडियो बनाकर भेजने कहा.

पैसे वापसी की उम्मीद में महिला ने अपना न्यूड वीडियो बनाकर ठग को भेज दिया. अब आरोपी उसे रकम वापस करने की बजाय 5 लाख की मांग करने लगे. महिला ने रकम देने से मना किया, तो आरोपी ठगों ने उसका न्यूड वीडियो महिला के पति को भेज दिया. उससे रुपयों की मांग की गई, पैसे नहीं मिलने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. महिला के पति ने मामले की जानकारी पत्नी से ली, फिर सरकण्डा थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई.