ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

रहवासी क्षेत्र में स्थानांतरित हो रही थी शराब दुकान,लोगों का विरोध देख मौके पर पहुंचे विजयवर्गीय

शहर में नई शराब दुकानें खोलने को लेकर विरोध का सिलसिला लगातार जारी है। विधानसभा 3 में हरसिद्धि मंदिर के सामने खुली शराब दुकान का विरोध जारी ही था इसी बीच में अब पलसीकर चौराहे पर नई जगह शराब दुकान खोलने को लेकर रहवासी विरोध में सामने आए हैं। इस चौराहे पर अभी जो दुकान है, अब उसे सामने वारगल कांप्लेक्स में स्थानांतरित किया जा रहा था। विरोध के बाद ठेकेदार ने यहां पर दुकान खोलने से तो मना कर दिया है, पर अब वे गली में राम मंदिर के पास दुकान खोलने की बात कर रहे हैं। आसपास के लोग राम मंदिर के पास दुकान खोले जाने का विरोध कर रहे हैं। रहवासीयों ने बताया कि राम मंदिर में हजारों भक्त दर्शन को आते हैं। शराब दुकान के सामने से राम भक्तों को मंदिर जाने में परेशानी होगी। क्षेत्रीय विधायक आकाश विजयवर्गीय भी बुधवार को विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। रहवासियों ने उन्हें अपनी समस्या बताई। उन्होंने कहा कि हम आप लोगों के साथ है, यहां पर किसी भी हालत में दुकान नहीं खुलने दी जाएगी। विधायक ने ठेकेदार को समझाया कि अपनी दुकान गली में न ले जाएं। ऐसा कोई काम नहीं करे, जिससे रहवासियों को परेशानी हो । विधायक की बात पर ठेकेदार ने सहमति जताई है। रहवासियों ने कहा कि गली में दुकान खुली तो रहवासी आंदोलन करेंगे।

पत्र जारी कर चुके विधायक

हरसिद्धि मंदिर के सामने खुली नई शराब दुकान को तुरंत बंद करने के लिए विधायक आकाश विजयवर्गीय कलेक्टर से लेकर आबकारी तक को पत्र लिख चुके हैं लेकिन दुकान अब तक हटी नहीं है। हो हल्ला दिख नहीं रहा है जिन्हें समस्या है वही एकत्र नहीं हो पा रहे हैं। लेकिन समस्या लेकर पहुंचे रहवासियों ने विधायक के पत्र के बाद मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया है।