ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

जनता को मुलभुत से लेकर आधुनिक सुविधा तक देंगे

क्षेत्र में 13 करोड़ के विकास कार्यो का मुख्यमंत्री से शुभारंभ करवाने के बाद क्षेत्र क्रमांक 3 के लोकप्रिय विधायक आकाश कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी विधानसभा के वार्ड 56 ,59 एवं 62 में डेढ़ करोड़ से अधिक के विकास कार्यो का भूमिपूजन किया। इसमें पानी की लाइन, आंगनवाड़ी, अखाड़े, पेवर ब्लॉक जैसे कार्य शामिल है।

इस मौके पर विधायक विजयवर्गीय ने कहा कि विकास ये पहिया हम नही रुकने देंगे सड़क, गार्डन,सामुदायिक

भवन,बिजली,स्कूल,स्वास्थ सेवाए ,रोजगार जैसे अनेक क्षेत्रो में हम काम कर रहे है, विकास कार्य मे माननीय मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का भी हमे खूब सहयोग मिलता है। 7 नई पानी की टंकिया क्षेत्र 3 में बन रही है जिससे जल्द सभी को नर्मदा का जल मिलेगा। क्षेत्र की जनता को बेसिक सुविधा से लेकर आधुनिक सुविधा भी मिले ऐसा हमारा प्रयास है और जनता एवं मुख्यमंत्री जी के सहयोग से हमे उसमे सफलता भी मिल रही है। सरकारी विद्यालयो में विधायक निधि से कंप्यूटर्स ,एल सी डी प्रोजेक्टर,प्रिंटर्स दे  रहे है। हर विद्यालय में स्मार्ट क्लास रूम्स बन रहे है। आदर्श विद्यायल का निर्माण शुरू कर चुके है। आयोजन में विधायक विजयवर्गीय के साथ भाजपा पदाधिकारी,कार्यकर्ता एवं बड़ी संख्या में क्षेत्रीय जनता उपस्थित थी।