ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

भोपाल में हनीट्रैप कर अड़ीबाजी का मामला सामने आया

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हनीट्रैप कर अड़ीबाजी का मामला सामने आया है। एक युवती ने मदद के बहाने परिचित युवक से घर छोड़ने को कहा। इसके बाद वीडियो बनाकर उस पर रेप का आरोप लगा दिया और 50 हजार रुपए की मांग की। इस पूरी घटना को उसने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अंजाम दिया। आरोपियों ने युवक को धमकी देकर 15 हजार रुपए छीन भी लिए। पुलिस ने युवती, उसके बॉयफ्रेंड समेत तीन लोगों पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं, युवती फरार है।

कोलार क्षेत्र में रहने वाला 22 साल का युवक कजलीखेड़ा में डेयरी में काम करता है। इसके बाद वह रात में हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर ठेकेदार के पास भी पार्ट टाइम जॉब करता है। पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि 15 मई की रात करीब साढ़े 9 बजे उसकी परिचित युवती भारती ने उसे फोन किया। भारती ने बताया कि उसका अपने बॉयफ्रेंड सलमान से विवाद हो गया है। दो मिनट के लिए मिलने आ जाओ, बात करनी है।

इसके बाद वह उससे मिलने नेहरू नगर मांडवा बस्ती के सामने पेट्रोल पंप के पास पहुंचा। थोड़ी देर बाद भारती वहां आई। भारती ने कहा कि उसे दीदी के घर नया बसेरा तक छोड़ दो। इस पर युवक ने उसे वहां छोड़ दिया। यहां भारती ने उसे पीने के लिए पानी दिया। थोड़ी देर बाद उसका बॉयफ्रेंड सलमान अपने एक साथी के साथ वहां पहुंचा। सलमान ने उसे तलवार लेकर धमकाया कि तुम्हारा वीडियो बन गया है। उसने भारती का वो वीडियो भी दिखाया। जिसमें वह कह रही थी कि युवक ने उसके साथ गलत किया है।

सलमान ने युवती के साथ गलत करने वाली बात जबरन पीड़ित से भी कहलवा ली। इसके बाद ये दोनों उससे 50 हजार रुपए मांगने लगे। युवक ने बताया कि मेरी जेब में डेयरी के 15 हजार रुपए रखे थे। रुपयों को दोनों ने छीन लिया। मोबाइल भी रख लिया। इसके बाद 20 हजार रुपए की मांग करते हुए गाड़ी की चाभी छीन ली। रातभर मुझे बंधक बनाकर रखा और सुबह पैसे लेने के लिए भेजा। दोपहर 12 बजे तक पैसे देने का टाइम दिया। सलमान मांडवा बस्ती का रहने वाला है।

युवक ने यह बात किसी को नहीं बताई। वह घर से हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। वह सुसाइड के इरादे से रेलवे ट्रैक पर बैठ गया। इसी दौरान उसके दोस्त ने उसे देख लिया। युवक ने दोस्त को आपबीती बताई। इसके बाद दोस्त उसे घर ले गया। उसने अपनी मां को पूरी घटना बताई। मां उसे कमला नगर थाने लेकर पहुंची।

युवक ने बताया कि भारती उसके घर के पास दोस्त से मिलने आती थी। इसी समय उसने दोस्त से मेरा मोबाइल नंबर ले लिया। 15 दिन से वह फ्रेंडशिप के लिए फोन लगा रही थी, लेकिन वह झांसे में नहीं आया। आखिरकार 15 मई को मदद के बहाने उसने जाल में फंसा लिया।