ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

नंदीग्राम में चुनाव हारने के बाद ममता बनर्जी को नैतिक रूप से नहीं बनना चाहिए सीएम: बिप्लब कुमार देब

अगरतला। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी को “नैतिक रूप से” पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहिए  क्योंकि वह हाल ही में हुए राज्य विधानसभा चुनावों में नंदीग्राम सीट से चुनाव हार गई हैं। ममता बनर्जी ने भाजपा के सुवेंदु अधिकारी से नंदीग्राम सीट हारने के बावजूद जो कभी उनकी करीबी थीं, टीएमसी ने 294 सदस्यीय पश्चिम बंगाल विधानसभा में 213 सीटों पर हुए चुनाव में शानदार जीत दर्ज की।

भाजपा के वोट शेयर में कई गुना वृद्धि

बंगाल में चुनाव के बाद की हिंसा का विरोध करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बिप्लब कुमार देब ने दावा किया कि हालांकि, कुछ राज्यों में विधानसभा चुनाव में भाजपा हार गई, लेकिन उसके वोट शेयर में कई गुना वृद्धि हुई है।

नैतिक रूप से ममता बनर्जी को मुख्यमंत्री पद से दूर रखना चाहिए

उन्होंने कहा कि कई लोग बिना चुनाव लड़े मुख्यमंत्री बन गए हैं, लेकिन ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से चुनाव लड़ा और हार गईं। लोगों ने उनका चुनाव नहीं किया और इस आधार पर नैतिक रूप से उन्हें खुद को मुख्यमंत्री पद से दूर रखना चाहिए। अब ममता बनर्जी दावा कर रही हैं कि उनके खिलाफ एक साजिश थी। अगर हार एक साजिश है, तो चुनाव में जीत के पीछे एक साजिश है।

टीएमसी सुप्रीमो से राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने का निर्देश देने का आग्रह

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि टीएमसी की जीत के बाद पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हिंसा हो रही है। कम से कम पांच भाजपा कार्यकर्ता मारे गए हैं। उन्होंने कहा कि टीएमसी समर्थित गुंडों द्वारा भाजपा समर्थकों के घरों पर हमला किया जा रहा है। भाजपा कार्यालय, भाजपा समर्थकों के घरों और दुकानों में या तो बर्बरता की जा रही है या आग में घी डाला जा रहा है। देब ने टीएमसी सुप्रीमो से अपने समर्थकों को हिंसा से बचने और राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने का निर्देश देने का भी आग्रह किया।

अपने घर पर पांच छोटी मोमबत्तियां जलाएंगे भाजपा कार्यकर्ता

उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में भाजपा समर्थक पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हिंसा का विरोध करेंगे और प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन के निशान के रूप में बुधवार शाम 7 बजे अपने घर पर पांच छोटी मोमबत्तियां जलाएगा। देब ने जोर देकर कहा कि भाजपा का वोट शेयर सभी पांच राज्यों में बढ़ा है और पश्चिम बंगाल में सीटों की संख्या भी 3 से बढ़कर 77 हो गई है, जिससे राज्य विधानसभा में भगवा पार्टी मुख्य विपक्षी पार्टी बन गई है।

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा असम में सत्ता में आई थी, लेकिन राजनीतिक हिंसा की एक भी घटना नहीं हुई।

उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में 2018 के चुनावों से आतंक की लंबे समय से चली आ रही संस्कृति बंद हो गई है। इस मौके पर बिप्लब देब के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. माणिक साहा के साथ दो सांसद रेबती त्रिपुरा और प्रतिमा भौमिक भी मौजूद रहे।