ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

फिलिस्तीन के समर्थन में कतर में सामूहिक प्रदर्शन, गाजा पट्टी में इजरायली हमलों की समाप्ती की मांग

दोहा। शनिवार को फिलिस्तीन के समर्थन में कतर में एक सामूहिक प्रदर्शन किया गया। इस दौरान कोविड प्रतिबंधों का भी जमकर उल्लंघन हुआ। समाचार एजेंसी स्पुतनिक के मुताबिक, सैकड़ों लोगों ने राजधानी दोहा, उपनगरों और राष्ट्रीय मस्जिद इमाम मुहम्मद इब्न अब्द अल-वहाब मस्जिद के मुख्य चौक पर जमा होकर फिलिस्तीन के हक के लिए आवाज उठाई। प्रदर्शनकारी गाजा पट्टी में इजरायल के हमलों को समाप्त करने की मांग कर रहे थे और पूर्वी यरुशलम में फिलिस्तीनी परिवारों को वहां से निकालने का विरोध कर रहे थे।

कतर में शनिवार को हुए इस प्रदर्शन में हमस प्रमुख इस्माइल हनीयेह समेत हमस के सदस्यों ने भी हिस्सा लिया। हनीयेह ने दोहा में प्रदर्शनकारियों से कहा कि हमस ने बार-बार इजरायल को चेतावनी दी थी कि वह यरुशलम में अल-अक्सा मस्जिद को छुए नहीं क्योंकि यह फिलिस्तीनियों के लिए रेड लाइन होगी। हमस नेता ने इजरायल के हमलों के दौरान घायल हुए फिलिस्तीनियों के इलाज में सहायता के लिए मिस्र, जॉर्डन और लेबनान का धन्यवाद किया।

बता दें कि इजरायल और फिलिस्तीन के बीच संघर्ष में तेजी इस महीने आई है। इजरायल और फिलिस्तीनी गाजा पट्टी के बीच सीमा पर पिछले एक हफ्ते से हालात बिगड़े हुए हैं। इजरायली सेना ने शनिवार को कहा कि पिछले दिनों गाजा से इजरायल की ओर कुल 2,800 रॉकेट दागे थे, जिसमें से 430 प्रोजेक्टाइल गाजा पट्टी के भीतर गिरे थे। इजरायली सेना का कहना है कि उसने गाजा पट्टी में 672 से अधिक सैन्य ठिकानों पर हमले शुरू किए हैं। रॉकेट हमलों के दौरान इजरायल में कई नागरिकों की मौत की खबर है। इस बीच, फिलिस्तीन में 140 से अधिक मौतें हुई हैं, जिनमें 40 से अधिक बच्चे शामिल हैं। फिलिस्तीनी रेड क्रिसेंट के अनुसार, इजरायल के साथ तनाव के बीच 1,300 से अधिक फिलिस्तीनी घायल हुए हैं।