ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

कोरोना संक्रमण की कड़ी टूटने के कारण मध्यप्रदेश के पांच जिलों में आज से मिलेगी कर्फ्यू में राहत

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण दर पांच फीसद से कम होने और संक्रमण की कड़ी टूटने के कारण प्रदेश में पांच जिलों से कोरोना कर्फ्यू में राहत देने की शुरुआत हो गई। झाबुआ, आलीराजपुर, खंडवा, बुरहानपुर और भिंड जिले में सोमवार से एक सप्ताह के लिए कुछ प्रतिबंध हटाए गए हैं।

एक जून से अन्य जिलों में भी छूट दी जाएगी, बाजार नहीं खुलेंगे

इसके परिणाम देखने के बाद एक जून से अन्य जिलों में भी कुछ छूट दी जाएगी। इन जिलों में भी फिलहाल बाजार नहीं खुलेंगे। एकल, कॉलोनी या आवासीय परिसरों की दुकानें खोलने की अनुमति रहेगी। कृषि सेवा से जुड़ी सभी दुकानों पर से प्रतिबंध हटा लिया गया है।

झाबुआ, आलीराजपुर, खंडवा, बुरहानपुर और भिंड में कोरोना संक्रमण नियंत्रण में 

झाबुआ, आलीराजपुर, खंडवा, बुरहानपुर और भिंड में कोरोना संक्रमण नियंत्रण में है। इसे देखते हुए जिला आपदा प्रबंध समितियों ने माइक्रो कंटेनमेंट जोन को छोड़कर बाकी क्षेत्रों में कुछ गतिविधियों को प्रतिबंध मुक्त करने का निर्णय लिया है। इसमें फल, सब्जी, दूध, किराना की आपूर्ति होम डिलीवरी के माध्यम से हो सकेगी।

सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठान शनिवार और रविवार को पूरी तरह बंद रहेंगे

सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठान शनिवार और रविवार को पूरी तरह बंद रहेंगे। रात दस बजे से सुबह छह बजे तक आवागमन पूर्व की तरह प्रतिबंधित ही रहेगा।

मध्य प्रदेश में कोरोना के सक्रिय मरीज घटे, 57 हजार हुए

मध्य प्रदेश में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या लगातार कम होते हुए रविवार को 57 हजार पर आ गई है। 10 अप्रैल को सक्रिय मरीजों की संख्या 1,11,366 पर पहुंच गई थी। उस वक्त हालत यह थी कि मरीजों को अस्पतालों में बिस्तर नहीं मिल पा रहे थे। मेडिकल ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की किल्लत थी। स्वास्थ्य विभाग द्वारा रविवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार शनिवार को प्रदेश में 79,083 सैंपल की जांच में 3,375 नए मरीज मिले हैं। इस तरह संक्रमण दर 4.26 फीसद रही। राहत की बात है कि प्रदेश में कोरोना की संक्रमण दर हर दिन करीब एक फीसद कम होते हुए इस स्तर पर पहुंची है। विभिन्न जिलों में कुल 75 मरीजों की मौत कोरोना से दर्ज की गई। 23 जिलों में एक भी मरीज की मौत नहीं हुई।