ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

श्रीनगर में हनी ट्रैप रंगदारी रैकेट का भंडाफोड़

श्रीनगर| जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गुरुवार को श्रीनगर में एक हनी ट्रैप जबरन वसूली रैकेट का भंडाफोड़ किया, जिसमें गिरोह द्वारा प्रभावशाली लोगों को निशाना बनाया गया था। श्रीनगर पुलिस को एक सरकारी अधिकारी से शिकायत मिली थी कि जबरन वसूली के जरिए उनसे 8 लाख रुपये ठगे गए।
अधिकारी ने कहा कि उन्हें गिरोह द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था। उनके परिवार को एक वीडियो क्लिप भेजने की धमकी दी गई थी, जिसमें उन्हें एक अजनबी के बेडरूम में फिल्माया गया था।
सरकारी अधिकारी ने शिकायत की कि उन्हें एक महिला का फोन आया था, जिसमें उनसे मदद मांगी गई थी।
उसने एक पारिवारिक विवाद को निपटाने के लिए अधिकारी से उसके घर जाने का अनुरोध किया था।
अधिकारी वहां गए तो उन्हें बेडरूम में ले जाया गया। इसके बाद दो पुरुष उस बेडरूम में दाखिल हुए, जहां महिला पहले से मौजूद थी।
उन्होंने महिला की मौजूदगी में पुरुष का वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया।
दो पुरुषों में से एक, जो बाद में महिला का पति निकला, ने अधिकारी पर उसकी पत्नी के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया।
श्रीनगर पुलिस ने अधिकारी की शिकायत की जांच शुरू की और पाया कि शिकायत सही थी।
तीन व्यक्ति- अजय गनई, उसकी पत्नी शाइस्ता और उनका दोस्त जहांगीर डार रैकेट चला रहे थे। उन्होंने कई लोगों को ब्लैकमेल किया था, जिनसे उन्होंने जबरन वसूली के रूप में 40 लाख रुपये एकत्र किए थे।
तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।