ब्रेकिंग
जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा अवैध रूप से डंप किया गया भारी मात्रा में शराब का जखीरा किया गया बरामद थाना हथबंद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केसदा मे... क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने रावणभाठा स्थित दशहरा मैदान के मुख्यमंच से नगर वासियों और क्षेत्रवासियो को विजयादशमी पर्व की बधाई दी विधायक इंद्र साव के प्रयास से भाटापारा राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ा विधायक के प्रस्ताव को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी स्वीकृति सुशील शर्मा को आगामी झारखंड प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाने हटिया विधान सभा क्रमांक 64 का पर्यवेक्षक नियुक्त किया जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा रोड में खड़ी ट्रकों के पहिए चोरी करने वाले गिरोह का किया गया पर्दाफाश पुलिस द्वारा ट्रकों के पहिए व बैटरी जैक च... खड़ी ट्रैकों में हो रही लगातार चोरी से परेशान भाटापारा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा विरोध प्रदर्शन पद यात्रा करते हुए शहर थाने में ज्ञापन सौंपा गया भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ...

तेलीबांधा तालाब में फिर मिली लाश, बना सुसाइड स्थल

रायपुर।  राजधानी रायपुर का मरीन ड्राइव तेलीबांधा तालाब सुसाइड प्‍वाइंट बन गया है। तालाब में एक और युवक की लाश मिली है। मृतक के शरीर पर नीले कलर की टी-शर्ट है। तालाब के बाहर चप्पल भी मिली है। आशंका जताई जा रही है कि यह मृत युवक का हो सकता है। एक हफ्ते में दूसरी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

रायपुर के मरीन ड्राइव तेलीबांधा तालाब में मिली लाश कि पुलिस ने उसकी शिनाख्त कर ली है। युवक की पहचान आशीष नागरिया 28 साल के रूप में की गई है। वह गीतांजलि नगर का रहने वाला है। युवक कल शाम चार बजे से घर से लापता था। गायब मृतक युवक मेकेनिकल इंजीनियर था। खुदकुशी का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। तेलीबांधा थाना पुलिस मौके पर पर जांच में जुटी है। पुलिस जांच होने पूरी होने के बाद ही युवक के खुदखुशी का कारण पता चल पाएगा।

जानकारी के अनुसार आज सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने फिर एक युवक की लाश तालाब में देख हैरान रह गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने मौके पर पुलिस को इसकी सूचना दी। इससे पहले सोमवार को तेलीबांधा इलाके के एक शख्स ने तालाब में कूदकर अपनी जान दे दी। इस घटना के महज पांच दिन बाद दूसरी लाश मिलने से लोगों में जबरदस्त खौफ है।

इसके पहले 31 मई की सुबह तेलीबांधा तालाब स्थित मरीन ड्राइव में मॉर्निंग वॉक करने पहुंचे युवक सुरेश कुमार नत्थानी ने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। एक हफ्ते भी नही हुए कि आज शनिवार को तालाब में दूसरी लाश मिली है। अब तक 10 लोगों ने यहां सुसाइड किया है। फिलहाल तेलीबांधा पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।