ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

अनुच्छेद-370 के मसले पर दिग्विजय के बयान पर अपना रुख साफ करे कांग्रेस : रविशंकर प्रसाद

नई दिल्‍ली। वरिष्ठ भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के उस बयान पर कांग्रेस से अपना रुख साफ करने का कहा है जिसमें उन्होंने कथित तौर पर यह कहा था कि मोदी सरकार के सत्ता से बाहर होने पर कांग्रेस अनुच्छेद-370 को खत्‍म करने के फैसले पर पुनर्विचार करेगी। वहीं कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने कहा कि अनुच्छेद-370 के मुद्दे पर दिग्विजय की टिप्पणी कांग्रेस के रुख के अनुरूप है।

उल्‍लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर आए ऑडियो टेप के मुताबिक दिग्विजय सिंह ने कहा था कि अनुच्छेद-370 को रद करना और जम्मू-कश्मीर का राज्य का दर्जा खत्म करना बहुत ही दुखी करने वाला फैसला है। उम्‍मीद है कि कांग्रेस इस मसले को दोबारा देखेगी। इस बयान पर निशाना साधते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा- कांग्रेस नेतृत्व अनुच्छेद-370 के मसले पर चुप्पी साधे हुए है। क्या कांग्रेस अनुच्छेद-370 को बहाल करना चाहती है। चुप रहने का समय नहीं है। कांग्रेस को दिग्विजय सिंह के बयान पर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि अनुच्छेद-370 निरस्त करते समय जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में सुशासन बहाल करने का भाजपा ने वादा किया था। जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के दूर-दराज क्षेत्रों में कोरोना के खिलाफ टीकाकरण जिस तेजी के साथ चल रहा है वह सुशासन का ही संकेत है। वहीं कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने कहा है कि अनुच्छेद-370 को निरस्त करने से पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय मंचों पर कश्मीर के मसले को उठाने का मौका मिला। इसके चलते भारत की काफी आलोचना हुई। इस मसले पर दिग्विजय सिंह की टिप्पणी कांग्रेस के रुख के अनुरूप है।