ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

एकल पीठ में आज होगी जमानत याचिका पर सुनवाई

इंदौर। हनी ट्रैप मामले के चार आरोपितों ने मप्र हाई कोर्ट की इंदौर खंडपीठ में जमानत याचिका प्रस्तुत की है। गुरुवार को एकल पीठ में इन पर सुनवाई होना है। चारों आरोपित लंबे समय से जेल में बंद हैं। वे इसके पहले भी जमानत के लिए याचिकाएं प्रस्तुत कर चुके हैं, लेकिन राहत नहीं मिली।

गौरतलब है कि सितंबर 2019 में इंदौर नगर निगम के तत्कालीन सिटी इंजीनियर हरभजनसिंह ने पलासिया पुलिस थाने पर शिकायत की थी कि कुछ महिलाएं उन्हें अश्लील वीडियो के नाम पर ब्लेकमेल कर रही हैं। ये महिलाएं वीडिया सार्वजनिक नहीं करने के नाम पर तीन करोड़ रुपये की मांग कर रही हैं। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर सिंह को ब्लैकमेल कर रही महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। जांच के दौरान कुछ और भी आरोपितों के नाम सामने आए। ये सभी आरोपित तब से ही जेल में हैं। आरोपितों श्वेता, अभिषेक, मोनिका और श्वेता विजय ने हाई कोर्ट में जमानत याचिकाएं प्रस्तुत की हैं। आरोपितों का कहना है कि वे लंबे समय से जेल में हैं। प्रकरण की सुनवाई पूरी होने में लंबा समय लगने की आशंका है। मामले में जांच पूरी हो चुकी है। चालान भी प्रस्तुत हो चुका है। ऐसे में उन्हें जमानत पर रिहा किया जाए। आरोपितों की याचिकाओं पर गुरुवार को सुनवाई होना है।

जांच के लिए दस्तावेज हैदराबाद भेजे थे

हनी ट्रैप मामले में एक जनहित याचिका भी हाई कोर्ट में दायर हुई थी। कोर्ट के आदेश के बाद मामले से जुड़े इलेक्ट्रानिक सबूत यानी सीडी और पैन ड्राइव इत्यादि को जांच के लिए हैदराबाद स्थित फॉरेंसिक लैब भेजा गया था। वहां से जांच रिपोर्ट कोर्ट में प्रस्तुत भी हो चुकी है। हालांकि लाकडाउन के चलते जिला कोर्ट में मामले की सुनवाई लंबे समय से टल रही है।