ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

भाजपा नेता व पूर्व सांसद मधुसूदन यादव को मिली बड़ी राहत

बिलासपुर। चिटफंड घोटाले में फंसे भाजपा नेता व पूर्व सांसद मधुसूदन यादव को हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने इस मामले में उनके खिलाफ दर्ज आपराधिक प्रकरण पर रोक लगा दी है प्रदेश में हुए चिटफंड घोटाले को लेकर निवेशक संघ ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी।

इसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि अनमोल इंडिया चिटफंड कंपनी पूर्व मुख्यमंत्री के स्वजन का है। राजनांदगांव के तत्कालीन भाजपा सांसद मधुसूदन यादव इस चिटफंड कंपनी के स्टार प्रचारक थे। सांसद कंपनी के सम्मेलन व सेमिनार में जाते थे और अपने क्षेत्र के ग्रामीणों को कंपनी में निवेश करने की अपील करते थे।

याचिका में आरोप लगाया था कि पूर्व मुख्यमंत्री के स्वजन को लाभ पहुंचाने के लिए ऐसा किया जाता था। इसी तरह कई चिटफंड कंपनियों में सत्ताधारी दल के नेता, मंत्री व विधायकों के शामिल होने पर निवेशकों को फर्जी कंपनी पर भरोसा हो गया। याचिका में इन फर्जी कंपनियों को प्रचारित करने व निवेश करने की अपील करने वाले नेताओं को भी आरोपित बनाने की मांग की गई थी।

इस संबंध में निवेशकों ने राजनांगांव के थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। इसके चलते पुलिस ने पूर्व सांसद मधुसूदन यादव के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया था। अपने खिलाफ दर्ज प्रकरण को उन्होंने हाई कोर्ट में चुनौती दी थी। उनका आरोप था कि राजनीतिक षडयंत्र के तहत उन्हें इस मामले में फंसाया गया है।

जबकि चिटफंड कंपनी से उन्हें प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से कोई लेनादेना नहीं है। उन्होंने याचिका में दर्ज आपराधिक प्रकरण को निरस्त करने की मांग की है। इस प्रकरण की सुनवाई करते हुए जस्टिस संजय के अग्रवाल ने पूर्व सांसद मधुसूदन यादव को बड़ी राहत देते हुए उनके खिलाफ दर्ज आपराधिक प्रकरण पर रोक लगा दी है।