ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

इंदौर में हिंदू संगठन ने किया बड़ा प्रदर्शन, डीआइजी को ज्ञापन सौंपा

इंदौर। गोविंदनगर खारचा में पिटाई की घटना के बाद शहर में तनाव पूर्ण हालात बनने लगे है। वर्ग विशेष समुदाय के लोगों के प्रदर्शन के बाद मंगलवार को हिंदूवादियों ने भी प्रदर्शन किया। बाद में डीआइजी मनीष कपूरिया को ज्ञापन दिया। जानकारी के मुताबिक हिंदू जागरण मंच ने सोमवार रात ही खबर कर दी थी कि वो मंगलवार को डीआइजी कार्यालय पहुंच कर घटना के विरोध मे ज्ञापन देंगे। उन्होंने सुबह तीन स्थानों का चयन किया और कार्यकर्ताओं को बुलाया। एक टुकड़ी नेहरु पार्क पर जमा हो गई। जबकि कुछ लोग बाल विनय मंदिर स्कूल और तिसरा जत्था यशवंत प्लाजा के पास जमा हुआ। भीड़ को देखते हुए पूर्वी व पश्चिम क्षेत्र से भारी बल तैनात किया गया है। गौरतलब है कि रविवार को मॉब लिचिंग की घटना के बाद वर्ग विशेष के लोगों ने कोतवाली थाना का घेराव किया था। सैकड़ों लोगों ने कईं स्थानों पर नारेबाजी भी की थी।

इन घटनाओं से नाराज है हिंदूवादी
पंढरीनाथ थाना क्षेत्र स्थित बंबई बाजार में वाल्मिकी समाज की किशोरियों के साथ अश्लील हरकत और स्वजन पर जानलेवा हमला हुआ था। तेजाजी नगर थाना क्षेत्र स्थित नायता मुंडला में स्वतंत्रता दिवस पर वर्ग विशेष के युवकों द्वारा पथराव व तोड़फोड़ की घटना की गई थी। साथ ही युवकों द्वारा नारे लगा रही युवती से अभद्रता की थी। हिंदूवादियों की मांग है कि पर्दे के पीछे लोगों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाए।