ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

तेजस्‍वी यादव पर भाजपा का हमला, गिनाए यादव नेताओं के नाम; दावा- इन्‍हें लालू परिवार ने लगाया ठिकाने

पटना।  बिहार की सरकार में भाजपा (Bihar BJP) कोटे के मंत्री राम सूरत राय (Bihar Minister Ram Surat Rai) पर राजद (RJD) नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव (Ex Deputy Chief Minister Tejaswi Yadav) के हमलों का जवाब देने के लिए मंत्री की पार्टी भी अब हमलावर हो गई है। भाजपा ने तेजस्‍वी और लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के पूरे परिवार पर यादव जाति का विरोधी होने का आरोप लगाया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय पर नेता विपक्ष तेजस्वी यादव अनर्गल लांछन लगा रहे हैं। तेजस्वी को रामसूरत राय के यादव होने से दिक्कत है, इसलिए वे उनका चरित्रहनन करना चाहते हैं।

लालू परिवार नहीं चाहता, कोई दूसरा यादव नेता बने

निखिल ने कहा कि लालू प्रसाद के परिवार के लोग यादवों को बंधुआ मजदूर बनाकर इस समाज की राजनीतिक ठेकेदारी करना चाहते हैं। लालू परिवार कभी नहीं चाहता है कि कोई भी दूसरा यादव नेता नेतृत्व के स्तर पर स्थापित हो और मंत्री, मुख्यमंत्री या केंद्रीय मंत्री बने। दुर्भाग्यपूर्ण है कि यादवों के नाम पर राजनीति करने वाले राजद नेता ने दूसरे दल के यादव नेताओं के चरित्रहनन की सुपारी ले ली है। तेजस्वी यादव को राम सूरत राय पर बयान देने से पहले लालू प्रसाद से पूछ लेना चाहिए कि अर्जुन राय कौन थे जिनके बेटे राम सूरत राय है जिनका परिवार सात पुश्तों से बेदाग है।

गिनाए कई नाम, कहा- इन नेताओं को लालू परिवार ने खत्‍म किया

बकौल निखिल आनंद, लालू परिवार ने अनूप लाल यादव, विनायक प्रसाद यादव, गजेंद्र प्रसाद हिमांशु, देवेंद्र यादव सहित अनगिनत यादव नेताओं को जीते जी खत्म किया है। राम लखन सिंह यादव, बुद्धदेव सिंह, दरोगा प्रसाद राय, बीपी मंडल जैसे लोकप्रिय यादव नेताओं के परिवार की उपेक्षा और बेइज्जती  करने में लालू ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ा। अब तेजस्वी उसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए चंद्र‍िका राय, नित्यानंद राय और रामसूरत राय ही नहीं उनके परिवार को गाहे-बगाहे निशाना बना रहे हैं।