ब्रेकिंग
जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा अवैध रूप से डंप किया गया भारी मात्रा में शराब का जखीरा किया गया बरामद थाना हथबंद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केसदा मे... क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने रावणभाठा स्थित दशहरा मैदान के मुख्यमंच से नगर वासियों और क्षेत्रवासियो को विजयादशमी पर्व की बधाई दी विधायक इंद्र साव के प्रयास से भाटापारा राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ा विधायक के प्रस्ताव को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी स्वीकृति सुशील शर्मा को आगामी झारखंड प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाने हटिया विधान सभा क्रमांक 64 का पर्यवेक्षक नियुक्त किया जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा रोड में खड़ी ट्रकों के पहिए चोरी करने वाले गिरोह का किया गया पर्दाफाश पुलिस द्वारा ट्रकों के पहिए व बैटरी जैक च... खड़ी ट्रैकों में हो रही लगातार चोरी से परेशान भाटापारा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा विरोध प्रदर्शन पद यात्रा करते हुए शहर थाने में ज्ञापन सौंपा गया भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ...

महाशिवरात्रि में अनुष्ठान करने बाघ की खाल लेकर पहुंचे पांच पुलिस वालों समेत आठ गिरफ्तार

रायुपर। बस्तर में बाघ के खाल की तस्‍करी की जा रही है। पुलिस ने आठ लोगों को दबोचा है। बताया जा रहा है कि इनमें पांच पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। बस्तर आईजी सुंदरराज पी के नेतृत्व में पुलिस ने रातभर आपरेशन चलाया। शुक्रवार सुबह इनकी गिरफ्तारी की गई।

इस कार्रवाई में सीएफ मोहमद शाहिद भी शामिल रहे। पीसीसीएफ राकेश चतुर्वेदी मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक आरोपित लंबे समय से शिकार में संलिप्त रहे। इनपर नजर रखी जा रही थी। जिन्हें गिरफ्तार किया गया है, उनमें बीजापुर के अनिल कुमार, राकेश, पवन कुमार, अरुण मोड़याम, बाबूलाल मज्जी, दंतेवाड़ा से हरप्रसाद गावड़े, सुरेंद्र कुमार तथा जगदलपुर के भोजराम ठाकुर शामिल हैं।

आरोपितों से पूछताछ में कुछ और मामलों के पर्दाफाश होने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस फिलहाल इस मामले में चुप्पी साधे हुए है। वहीं, आईजी सुंदरराज पी ने बताया कि बीजापुर के कुछ लोग महाशिवरात्रि पर कोई अनुष्ठान करने बाघ की खाल लेकर जगदलपुर आये थे। सूचना पर दबिश देकर उन्हें पकड़ा गया।

उन्होंने बताया कि मामले में कुछ पुलिसकर्मी संलिप्त हैं, पर थाना प्रभारी कोई नहीं है। अभी आरोपितों से पूछताछ चल रही है। यह पता करने का प्रयास कर रहे हैं कि उन्हें खाल कहां से मिली। शाम तक स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। सीएफ मोहम्मद शाहिद ने बताया कि मामले की जांच के लिए रायपुर से भी टीम आई है। कुछ घंटे बाद डिटेल देंगे।

इसी हेडिंग से उठा लेना। पहले हिस्से और दूसरे हिस्से के तथ्यों को देखकर सुधार लेना। बाघ या उसके खाल की फ़ोटो लगा देना। यह अभी कोई नहीं चलाया है। जल्दी ब्रेक करो।