ब्रेकिंग
रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन

संसद पहुंचे श्रीलंका के पूर्व पीएम महिंदा राजपक्षे

श्रीलंका के पूर्व प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे बुधवार को संसद में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराई। उन्हें प्रधानमंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद उच्च सुरक्षा के बीच एक नौसेना शिविर में शरण लेने के लिए मजबूर होना पड़ा था। आर्थिक संकट के खिलाफ हिंसक विरोध के बीच बड़े पैमाने पर राजपक्षे को दोषी ठहराया गया था।तीन बार श्रीलंका के प्रधानमंत्री रहे महिंदा राजपक्षे (76) ने पिछले हफ्ते अपने आवास को आग लगाते देखा। वह, अपनी पत्नी और परिवार के साथ, अपने आधिकारिक निवास टेंपल ट्रीज़ से भाग गये थे और त्रिंकोमाली में नौसैनिक अड्डे पर शरण ली थी।
महिंदा राजपक्षे ने पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था, जब उनके समर्थकों ने सरकार विरोधी प्रदर्शनकारियों पर हमला किया था। इस घटना के बाद अधिकारियों को देशव्यापी कर्फ्यू लगाने और राजधानी में सेना के जवानों को तैनात करने के लिए प्रेरित किया गया था। इस हमले ने राजपक्षे समर्थक राजनेताओं के खिलाफ व्यापक हिंसा शुरू कर दी।200 से अधिक अस्पताल में भर्ती होने के साथ कम से कम 9 लोगों की मौत हो गई। महिंदा राजपक्षे के सरकारी सहयोगियों में से 58 ने अपनी निजी संपत्तियों पर आगजनी के हमले देखे हैं।