ब्रेकिंग
जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा अवैध रूप से डंप किया गया भारी मात्रा में शराब का जखीरा किया गया बरामद थाना हथबंद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केसदा मे... क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने रावणभाठा स्थित दशहरा मैदान के मुख्यमंच से नगर वासियों और क्षेत्रवासियो को विजयादशमी पर्व की बधाई दी विधायक इंद्र साव के प्रयास से भाटापारा राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ा विधायक के प्रस्ताव को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी स्वीकृति सुशील शर्मा को आगामी झारखंड प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाने हटिया विधान सभा क्रमांक 64 का पर्यवेक्षक नियुक्त किया जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा रोड में खड़ी ट्रकों के पहिए चोरी करने वाले गिरोह का किया गया पर्दाफाश पुलिस द्वारा ट्रकों के पहिए व बैटरी जैक च... खड़ी ट्रैकों में हो रही लगातार चोरी से परेशान भाटापारा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा विरोध प्रदर्शन पद यात्रा करते हुए शहर थाने में ज्ञापन सौंपा गया भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ...

अस्पतालों की जांच कर नकली इंजेक्शन सप्लाई करने वालों पर करें कार्रवाई

जबलपुर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ज्ञापन सौंपक़र शहर कांग्रेस ने कहा कि कहा कोरोना काल के भीषण आपदा पर निजी अस्पतालों एवं दवा विक्रेताओं ने लूट मचा रखी है। निजी अस्पताल के संचालक जनता की मजबूरी का फायदा उठाकर अवैध कारोबार कर रहे है। जिसके कारण अनेक नागरिकों की मौतें हुई हैं। कांग्रेस के नगर अध्यक्ष दिनेश यादव, पूर्व पार्षद मुकेश राठौर समेत नगर कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को बताया कि लंबे समय से नकली जीवन रक्षक दवाइयों का उपयोग निजी अस्पतालों और दवा विक्रेताओं के द्वारा किया जा रहा है।

प्रशासन शासन सुस्त कार्यवाही कर रहा: भारी मात्रा में नकली इंजेक्शन प्रधानमंत्री के गृह प्रदेश गुजरात से जबलपुर में सप्लाई किये गए। मरीजों के परिजनों से लाखों रुपए लिये गये है। शायद इसी कारण से इसी दौरान अनेक नागरिकों की मौतें हुई हैं। जो प्रमाणित करती हैं कि ये मौतें कोरोना बीमारी से नहीं बल्कि नकली दवाओं से हुई है। शासन-प्रशासन की सुस्त कार्रवाई यह दर्शाती है कि वह दोषियों को बचाना चाहती हैं। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ करने वाले अस्पताल संचालकों के खिलाफ कठोर कार्रवाई हो ताकि इस तरह की कार्रवाई दोबारा कभी ना करें।

कार्रवाई नहीं हुई तो हो उतरेंगे सड़कों पर: कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उच्च स्तरीय जांच की जाए और अपराधियों को दंडित किया जाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने नागरिकों को ऐसा लुटते मरते हुए नहीं देख सकती। इस मामले पर तत्काल कार्रवाई करें अन्यथा कांग्रेस को मजबूरी बस कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन कर जनहित में सड़कों पर प्रतिकार करना पड़ेगा।