ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

पटाखे बनाते समय मकान में विस्फोट से तीन महिलाओं की मौत, दो घायल

हरदा। शहर के मगरधा रोड पर स्थित ग्राम बैरागढ़ में शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के सामने एक घर में अज्ञात कारण से आग लग गई, जिससे हुए विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। सिविल लाइन थाना प्रभारी हिमेंद्र पटेल ने बताया कि बैरागढ़ निवासी प्रताप पिता रामचरण बेलदार के मकान में सोमवार को शाम करीब 7 बजे अज्ञात कारणों से आग लग गई।

इसके कारण हुए विस्फोट में यहां पर रहने वाले लोकेश (50 वर्ष) पिता प्रताप बेलदार घायल हो गया। वहीं लोकेश की पत्नी को भी बचा लिया गया है। हादसे में शांताबाई (85 वर्ष) पति रामचरण बेलदार, पप्पी (18 वर्ष) पिता लोकेश बेलदार, विमला बाई (60 वर्ष) पति प्रताप बेलदार की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

सूत्रों ने बताया बैरागढ़ में अवैध रूप से पटाखे बनाए जा रहे थे। इसी के चलते विस्फोट हुआ। जिसमें तीन महिलाओं की मौत हुई है। सिविल लाइन थाने से महज सौ मीटर की दूरी पर पटाखे बनाने का कार्य चल रहा था। शहर के वार्ड-31 बैरागढ़ में अवैध रूप से पटाखे बनाते समय एक मकान में बिस्फोट हुआ और मकान में आग लग गई। विस्फोट इतना तेज हुआ कि मकान में लगे टीन उड़ गए।

वही महिलाओं शव बुरी तरह झुलस गया। जिनकी पहचान करना मुश्किल हो गया। पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार अग्रवाल ने इस संबंध में बताया कि घायलों को बयान पर जांच कर रहे हैं। एफएसएल की टीम जांच कर रही है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।