ब्रेकिंग
जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा अवैध रूप से डंप किया गया भारी मात्रा में शराब का जखीरा किया गया बरामद थाना हथबंद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केसदा मे... क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने रावणभाठा स्थित दशहरा मैदान के मुख्यमंच से नगर वासियों और क्षेत्रवासियो को विजयादशमी पर्व की बधाई दी विधायक इंद्र साव के प्रयास से भाटापारा राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ा विधायक के प्रस्ताव को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी स्वीकृति सुशील शर्मा को आगामी झारखंड प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाने हटिया विधान सभा क्रमांक 64 का पर्यवेक्षक नियुक्त किया जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा रोड में खड़ी ट्रकों के पहिए चोरी करने वाले गिरोह का किया गया पर्दाफाश पुलिस द्वारा ट्रकों के पहिए व बैटरी जैक च... खड़ी ट्रैकों में हो रही लगातार चोरी से परेशान भाटापारा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा विरोध प्रदर्शन पद यात्रा करते हुए शहर थाने में ज्ञापन सौंपा गया भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ...

इंदौर में कंटेनमेंट एरिया से बाहर आकर घूम रहे लोग, दूसरों को कर रहे हैं संक्रमित

इंदौर। मालवा मिल और नेहरू नगर क्षेत्र में कंटेनमेंट एरिया बनाए हैं, लेकिन निगरानी के अभाव में लोग यहां से निकलकर दूध, सब्जी व अन्य सामग्री खरीदने जा रहे हैं। ऐसे में वे कई लोगों को संक्रमित कर रहे हैं। नेहरू नगर में बने कंटेनमेंट एरिया में मंगलवार को लोग बिना मास्क के घूमते मिले। वहीं कई लोग कंटेनमेंट एरिया से निकलकर बाहर जाते भी दिखे। एमआइजी थाना क्षेत्र में अब तक 350 से अधिक लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसे देखते हुए इस एरिया को कंटेनमेंट एरिया में बदला था।

कई को कर रहे संक्रमित : नेहरू नगर क्षेत्र पाटनीपुरा, परदेशीपुरा के बाजार क्षेत्रों से लगा हुआ है। यहां से लोग बाहर निकलकर सब्जी व किराना खरीदने के लिए जा रहे हैं। प्रशासन व पुलिस ने मिलकर लोगो को चेतावनी भी दी थी कि जब तक क्षेत्र संक्रमण मुक्त नहीं हो जाता वे क्षेत्र के अंदर ही रहें। इसके बाद भी बात नहीं मानी।

पिछले साल सबसे ज्यादा संक्रमित यहीं मिले थे : कोरोना की पहली लहर के समय एमआइजी थाना क्षेत्र में सबसे ज्यादा संक्रमित यहीं मिले थे। तब इस पूरे क्षेत्र को कंटेनमेंट एरिया में बदल दिया गया था। संक्रमण फैलने का कारण भी यहां बरती जा रही लापरवाही बताई गई थी। लोग कोरोना पीड़िता के अंतिम संस्कार में भीड़ लगाकर चले गए, जिससे कई लोग एक साथ संक्रमित हुए थे। इसके बाद पुलिस की टीम के साथ एसडीएम स्तर के अधिकारियों ने यहां 24 घंटे ड्यूटी दी थी।

रोक के बावजूद बेस्ट प्राइज में बिक रहा था सामान, सात दिन के लिए किया सील

इंदौर शहर में जनता कर्फ्यू लगा है लेकिन मंगलवार को राऊ क्षेत्र में एबी रोड पर स्थित बेस्ट प्राइज प्रतिष्ठान खुला था। खबर मिलते ही प्रशासन और पुलिस की टीम ने यहां छापामार कार्रवाई कर बेस्ट प्राइज को सात दिन के लिए सील कर दिया। मंगलवार को प्रतिष्ठान खुला हुआ था और अंदर करीब 15 कर्मचारी सामान पैक कर रहे थे। डिलीवरी के लिए बहुत सारा सामान बाहर रखा हुआ था और वाहन भी खड़े थे। कुछ दूर पर एसडीएम प्रतुल सिन्हा और पुलिस अधिकारी कार्रवाई कर रहे थे। एसडीएम जब बेस्ट प्राइज के सामने से गुजर रहे थे तो प्रतिष्ठान के बाहर सिक्युरिटी गार्ड और अन्य लोगों की चहल-पहल देखी। वे रुके और पुलिस अधिकारियों के साथ अंदर गए तो देखा तो वहां कई कर्मचारी काम कर रहे थे।