ब्रेकिंग
विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे किरण सिंह देव

श्रमिक की मौत, जांच में उलझी पुलिस

बिलासपुर। लोरमी थाना क्षेत्र के कौहाभाठा में ईंट भठ्ठा श्रमिक के मौत के मामले में पुलिस उलझ गई है। मृतक के शरीर में कई जगहों पर चोट के निशान थे। वहीं, शव के आसपास खून भी फैला था। वहीं, मृतक के भाई ने हत्या का आरोप भी लगाया है। मामले में पुलिस पोस्टमार्टम का इंतजार कर रही है।

मंगलवार की सुबह तखतपुर क्षेत्र के निगारबंद सूरीघाट निवासी विजय कैवर्त(28 वर्ष) की लाश कौहाभाठा में मिली थी। मृतक यहां पर रोजी मजदूरी करते थे। वे अपनी पत्नी रजनी कैवर्त और बच्चों के साथ ईंट भठ्ठे में ही झोपड़ी बनाकर रह रहे थे। सोमवार की रात वे परिवार के साथ खाना खाने के बाद झोपड़ी के बाहर परिवार के साथ सो रहे थे।

सुबह झोपड़ी के अंदर उनकी फांसी पर झूलती लाश मिली थी। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस को मृतक की पत्नी ने बताया कि रात नौ बजे विजय झोपड़ी के अंदर सोने चला गया था। इसके बाद वह बाहर नहीं निकला। सुबह जब वह झोपड़ी में पहुंची तो उनकी लाश फांसी के फंदे पर लटक रही थी। मृतक के भाई संजय ने बताया कि मृतक के शरीर में कई जगह पर मारपीट के निशान थे।

इसके अलावा उसके पैर में चोट के निशान थे। वहीं, घटना स्थल पर खून फैला था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है। लोरमी थाना प्रभारी सुबोध सहाय ने बताया कि मामला संदिग्ध है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। मृतक की पत्नी रजनी से पूछताछ की गई है। वहीं, झोपड़ी के आसपास रहने वालों से भी इस संबंध में जानकारी ली गई है।