ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

श्रमिक की मौत, जांच में उलझी पुलिस

बिलासपुर। लोरमी थाना क्षेत्र के कौहाभाठा में ईंट भठ्ठा श्रमिक के मौत के मामले में पुलिस उलझ गई है। मृतक के शरीर में कई जगहों पर चोट के निशान थे। वहीं, शव के आसपास खून भी फैला था। वहीं, मृतक के भाई ने हत्या का आरोप भी लगाया है। मामले में पुलिस पोस्टमार्टम का इंतजार कर रही है।

मंगलवार की सुबह तखतपुर क्षेत्र के निगारबंद सूरीघाट निवासी विजय कैवर्त(28 वर्ष) की लाश कौहाभाठा में मिली थी। मृतक यहां पर रोजी मजदूरी करते थे। वे अपनी पत्नी रजनी कैवर्त और बच्चों के साथ ईंट भठ्ठे में ही झोपड़ी बनाकर रह रहे थे। सोमवार की रात वे परिवार के साथ खाना खाने के बाद झोपड़ी के बाहर परिवार के साथ सो रहे थे।

सुबह झोपड़ी के अंदर उनकी फांसी पर झूलती लाश मिली थी। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस को मृतक की पत्नी ने बताया कि रात नौ बजे विजय झोपड़ी के अंदर सोने चला गया था। इसके बाद वह बाहर नहीं निकला। सुबह जब वह झोपड़ी में पहुंची तो उनकी लाश फांसी के फंदे पर लटक रही थी। मृतक के भाई संजय ने बताया कि मृतक के शरीर में कई जगह पर मारपीट के निशान थे।

इसके अलावा उसके पैर में चोट के निशान थे। वहीं, घटना स्थल पर खून फैला था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है। लोरमी थाना प्रभारी सुबोध सहाय ने बताया कि मामला संदिग्ध है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। मृतक की पत्नी रजनी से पूछताछ की गई है। वहीं, झोपड़ी के आसपास रहने वालों से भी इस संबंध में जानकारी ली गई है।