ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

जनवरी में करना ही पड़ेगी बड़ी तबादला सर्जरी

भोपाल…* भोपाल प्रदेश में संभवतः यह पहला मौका होगा कि जब एक साथ 14 जिलों के पुलिस अधीक्षकों को पदोन्नति के चलते बदला जाएगा। माना जाता है कि इससे पहले प्रदेश में इतनी संख्या में एक साथ इतने पुलिस अधीक्षक इस कारण से नहीं बदले गए हैं। इस वक्त प्रदेश के 13 जिलों में ऐसे पुलिस अधीक्षक और एक जिले में डीसीपी के पद पदस्थ हैं जो एक साथ पदोन्नत होने जा रहे हैं। वर्ष 2009 बैच में 26 आईपीएस अफसर हैं। ये इनमें से 14 अफसर जिलों में पदस्थ हैं। जबकि 5 अफसर पुलिस मुख्यालय ने बतौर एआईजी और सात अफसर बटालियन में कमांडेंट हैं। इन सभी को एक जनवरी को डीआईजी के पद पर पदोन्नति होने की संभावना हैं। पदोन्नति के बाद सभी का तबादला भी होगा। इसमें सबसे ज्यादा प्रभावित जिले होंगे। प्रदेश के 13 जिलों में वर्ष 2009 बैच के अफसर पदस्थ हैं, जबकि एक अफसर इंदौर में डीसीपी के पद पर हैं।
*इन जिलों में हैं एसपी* तरुण नायक सागर जिला, नवनीत भसीन रीवा, एसपी सीधी मुकेश कुमार श्रीवास्तव, विदिशा एसपी मोनिका शुक्ला, कटनी एसपी सुनील कुमार जैन, राजगढ़ एसपी अवधेश गोस्वामी, इंदौर के डीसीपी महेश चंद्र जैन, दमोह एसपी डीआर तेनीवार, ग्वालियर एसपी अमित सांघी, टीके विद्यार्थी एसपी निवाडी, सत्येंद्र कुमार शुक्ला एसपी उज्जैन, एसपी सिंगरोली बीरेंद्र कुमार सिंह, एसपी टीकमगढ़ प्रशांत खरे, एसपी हरदा मनीष कुमार अग्रवाल जिलों में पदस्थ हैं। जो एक जनवरी को पदोन्नत होकर डीआईजी बनेंगे। वहीं रुडाल्फो अलवारेस, ओपी त्रिपाठी, सविता सोहाने, मनोज कुमार श्रीवास्तव, अनीता मालवीय, साकेत प्रकाश पांडे, अतुल सिंह बटालिनयों में कमांडेंट हैं। वहीं एसएसपी रेडियो अमित सिंह, शशिकांत शुक्ला डायरेक्टर फॉरेसिंक साइंस लैब के साथ ही एआईजी प्रशासन संतोष सिंह, एआईजी प्रबंध सुनील कुमार पांडे, आईजी एसटीएफ मनोज कुमार सिंह वर्ष 2009 बैच के अफसर हैं.