ब्रेकिंग
रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन

भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

भाटापारा। भाटापारा विधानसभा में कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ विधायक इन्द्र साव ने किया। इस अवसर पर भारी संख्या में उपस्थित क्षेत्र की महिलाओं एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक इन्द्र साव ने कहां कि महिलाएं आज हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही है और आत्मनिर्भर बनकर अपना व अपने समाज का नाम रोशन कर रही है। एवं सभी वर्गों के साथ कंधा से कंधा मिलाकर अपना बहुमूल्य योगदान दे रही है। महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य से कांग्रेस पार्टी प्रत्येक परिवार की महिला को महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी के माध्यम से प्रति वर्ष एक लाख रूपये 8333/रू. प्रति माह के दर से दी जायेगी। जिससे महिलाओं का जीवन स्तर में काफी बदलाव आयेगा।
इन्द्र साव ने आगे कहां आज हर समाज के गरीब परिवार का बेटा हो या बेटी गरीबी के चलते पढ़ाई से दूर होते जा रहे है। आज देश को सुसंस्कृति व सुसंपन्न बनाने के लिए शिक्षा की बेहद आवश्यकता है। शिक्षा के साथ बच्चे संस्कारवान भी बनते है। ऐसी बहुती सी बातों को ध्यान में रखते हुए हमारी कांग्रेस पार्टी ने महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया। जिससे निःसंदेह आने वाले दिनों में यदि हमारी सरकार केन्द्र में आती है तो देश की महिलाओं को इससे भरपूर लाभ मिलेग ,उक्त कार्यक्रम में कांग्रेस के समस्त कार्यकर्ता शामिल हुए।