ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिताया है उसी प्रकार लोकसभा में भी कांग्रेस को विजई बनाएगी:- विधायक इंद्र साव

भाटापारा:_ रायपुर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्यासी विकास उपाध्याय ने कहा कि जो लगभग साढ़े 3 लाख से ज्यादा मतों से चुनाव जीता हो उसे दुबारा टिकट ना देकर सांसद की कार्यप्रणाली को भाजपा ने उजागर कर दिया है।क्षेत्र में शिक्षा,चिकित्सा,रेल की छोटी छोटी समस्या है,अगर सांसद सक्रिय होते तो यहा के लोगो को सुविधाओं से वंचित नही होना पड़ता।
कांग्रेस के विधानसभा स्तरीय सम्मेलन में शामिल होने के पश्चात रायपुर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्यासी विकास उपाध्याय पदमा रिसोर्ट में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।श्री उपाध्याय ने कहा कि आज पुरे देश में भाजपा को चुनाव लडने प्रत्यासी नही मिल रहे है, इसी कारण कांग्रेस के लोगो को डर भय दिखा कर तोड़ रही है और उन्हें अपना प्रत्यासी बना रही है।पिछले 10 वर्षो में महंगाई की मार ने पूरे देश को झकझोर दिया है।आम मध्यम गरीब वर्ग के लोगो का राशन बजट बिगड़ गया है।कांग्रेस के पूर्व शासन काल में देश में गैस सिलेंडर के दामों में मामूली वृद्धि को लेकर भाजपा की महिला नेत्रीया जो दिखावा कर सिलेंडर लिए लिए घूमती तो उन्हे आज देश में बढ़ती महंगाई नही दिखती क्या,,,? विधानसभा चुनाव के दौरान महतारी वंदन योजना के नाम पर मजदूरी करने वाली महिलाओं,गरीब महिलाओं,दहाड़ी रेजाओ को के वाई सी के नाम पर घंटो लाइन लगवा दिया,आज स्थिति ये है की मात्र 20 प्रतिशत महिलाओं के ही खातों में राशि आई है,और ये राशि कांग्रेस ने चुनाव जीतने के तुरंत बाद देने की बात कही थी।तीन माह बीतने के बाद सिर्फ 1000 रुपए ही डाली है जबकि उन्हें सत्ता में आए 3 माह हो गए,प्रत्येक महिलाओ को कांग्रेस ने धोखा दिया है।
कोंग्रेस प्रत्यासी ने आगे कहा की हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कह दिया है की देश में केंद्रीय स्तर की 30 हजार नौकरियां के रिक्त पदों को भरा जाएगा और प्रत्येक महिला पुरुष के खाते में लगभग साढ़े 8 हजार से ज्यादा रुपए दिया जाएगा।पूर्व मुख्यमंत्री बघेल के ऊपर हुई एफ आई आर को राजनीति बताते हुए कहा कि भाजपा पूरी तरह हताश हो गई है।देश में 400 पार का नारा देने वाली भाजपा की सच्चाई छत्तीसगढ़ में अभी से दिखने लगी की प्रदेश में भाजपा पांच 6 सीट तक ही सीमित रहने से संभावित चुनावी हार को देखते हुए इस प्रकार की एफ आई आर भाजपा ने दर्ज कराई है। श्री उपाध्याय ने आगे बताया कि भाटापारा क्षेत्र विकास के मामले में काफी पिछड़ गया है।केंद्रीय स्तर पर आज भी शिक्षा,चिकित्सा,रेल की कमी से क्षेत्र की जनता जूझ रही है,वर्तमान सांसद अगर थोड़े से भी सक्रिय होते तो ये भाटापारा क्षेत्र की ये दुर्दशा नही होती। विकाश उपाध्याय ने पूरे जोश के साथ बताया की रायपुर लोकसभा कांग्रेस जीत रही है।पूरे 9 विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता अपनी पूरी ऊर्जा के साथ अपनी अपनी जवाबदारी को संभाल रहे है।
इस अवसर पर भाटापारा विधायक इंद्र साव, लोकसभा प्रभारी अशोक राज आहूजा, विधानसभा प्रभारी प्रमोद तिवारी उपस्थित रहे।