मोबाइल पर गेम खेल रहे युवक पर रॉड और चाकू से हमला, 2 आरोपी गिरफ्तार

मोबाइल पर गेम खेलने की दीवानगी रायपुर के एक युवक के लिए जानलेवा साबित हुई। गेम खेल रहे युवक पर बदमाशों ने चाकू और लोहे की रॉड से हमला कर दिया। पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। मामला संतोषी नगर इलाके के बाजार से जुड़ा हुआ है। जहां रविवार को मोहम्मद शरीफ अपने दोस्त शहबाज के साथ बैठकर मोबाइल पर लूडो खेल रहा था। इस बीच इनका पुराना परिचित साजन खान उर्फ आफताब वहां पहुंच गया। इसके साथ एक नाबालिग साथी भी था। ये लड़के लूडो खेलने को लेकर बहस करने लगे।

शरीफ और शाहबाज पर रौब झाड़ते हुए साजन खान उर्फ आफताब ने कहा कि, यहां से चले जाओ दूसरी जगह जाकर लूडो खेलो। मोबाइल पर पासा पलटा रहे शरीफ ने कह दिया बाद में चला जाऊंगा। इसी बात पर दोनों गुटों में झड़प शुरू हो गई। साजन उर्फ आफताब ने शरीफ और शहबाज को पीटना शुरू कर दिया। उसने पहले तो लोहे की रॉड मारी फिर उसके बाद अपने पास रखे चाकू से शरीफ के सीने पर वार कर दिया। जमीन पर खून बिखर गया यह देखकर साजन वहां से भाग गया ।

शहबाज ने शरीफ के घर वालों को खबर दी और गंभीर हालत में युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। घटना के बाद कॉलोनी में ही छिपे साजन खान और उसके एक नाबालिग साथी को पुलिस ने सोमवार को पकड़ लिया है। इनके पास से लोहे की रॉड और चाकू भी बरामद हुए हैं।