ब्रेकिंग
विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे किरण सिंह देव

गरीब परिवारों की मदद के लिए आगे आया लालघाटी यंग क्लब

भोपाल। कोरोना कर्फ्यू के कारण गरीब एवं मध्यम वर्ग के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। इसे देखते हुए लालघाटी यंग क्लब ने 200 से अधिक परिवारों को राशन उपलब्ध कराया है। क्लब के अध्यक्ष आनंद सबधानी ने ऐसे परिवारों को 15 दिन का राशन दिया दिया जो गरीब एवं मध्यम वर्ग से हैं तथा किसी के सामने हाथ नहीं फैला सकते। इस मौके पर सबधानी ने कहा कि यह समय कमाने का नहीं बल्कि किसी के काम आने का है। संकट के समय की गई सेवा ही सार्थक होती है। सबधानी ने कहा कि कई ऐसे परिवार हैं जो सामाजिक बंधन मंे बंधे हैं, घर में खाने को नहीं होता फिर भी किसी से मांगते नहीं हैं। क्लब ने ऐसे परिवारों को ढूंढकर उनकी मदद करने का निर्णय लिया है। राशन वितरण के दौरान संदीप जैन, मोहित पटेल, नारायण मोतियानी, विजय पांडे, अंकित भार्गव, सुधीर देवानी एवं वैभव आदि मौजूद थे।

कोरोना काल में निरंतर करते रहे मदद

यंग क्लब ने कोरोना काल में निरंतर जरूरतमंद लोगों की मदद की है। यंग क्लब ने हाल ही में जरूरी दवाएं, काढ़ा, मास्क आदि का वितरण भी किया था। क्लब ने संकट के समय में शोक सभाएं एवं पगड़ी रस्म की ऑनलाइन व्यवस्था लागू की है इससे लोगों को काफी लाभ हुआ है। सबधानी एयरपोर्ट रोड के आसपास की कालोनियां में मुक्ति वाहन सेवाएं भी देते हैं। कई बार तो कोरोना संक्रमण के डर से ड्राइवर नहीं आते तो सबधानी स्वयं विश्रामघाट तक वाहन चलाकर जाते हैं। इस क्लब में सेवाभावी युवाओं की टीम जुड़ी है तो संकट के समय लोगों की मदद करती है।