ब्रेकिंग
सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद

अश्लील सीडी कांड: कर्नाटक हाई कोर्ट का SIT को आदेश, रमेश जारकीहोली से जुड़े मामले में 17 जून तक सौंपे रिपोर्ट

बेंगलुरु। कर्नाटक उच्च न्यायालय ने सोमवार को राज्य के पूर्व मंत्री रमेश जारकीहोली से जुड़े कथित अश्लील सीडी मामले की जांच कर रही विशेष जांच दल (एसआईटी) को 17 जून तक रिपोर्ट सौंपने को कहा है। 2 मार्च को एक सामाजिक कार्यकर्ता कल्लाहल्ली ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर रमेश जारकीहोली से जुड़े मामले की जांच की मांग की थी।

कल्लाहल्ली ने कहा था कि पीड़ित महिला को कर्नाटक पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन लिमिटेड (केपीटीसीएल) में नौकरी देने की पेशकश की गई थी। पूर्व-निर्धारित स्थान पर पहुंचने पर महिला का यौन उत्पीड़न किया गया और अब उसे मंत्री और उसके लोगों द्वारा धमकी दी जा रही है। एक कथित अश्लील टेप में मंत्री को महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया था।

बता दें कि समाचार चैनलों पर अश्लील सीडी प्रसारित होने के बाद तीन मार्च को जारकीहोली ने राज्य के जल संसाधन मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था। उनका दावा है कि वह बेगुनाह है और उन्हें बदनाम करने के लिए साजिश रची जा रही है।

कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने गुरुवार को मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और गृह मंत्री बसवराज बोम्मई से कथित अश्लील स्कैंडल में विधायक रमेश जारकीहोली को गिरफ्तार करने का आग्रह किया था।