ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

यूपी के होटल के कमरे में लटका मिला शख्स, सुसाइड नोट में लिखा ‘परिवार को शव मत देना’

लखनऊ| कानपुर का एक कॉल सेंटर कर्मचारी यहां नाका हिंडोला इलाके में एक होटल के कमरे में लटका मिला। कथित तौर पर व्यक्ति द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट में कहा गया है कि उसका शरीर संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) को सौंप दिया जाना चाहिए, न कि उसके परिवार को।

मृतक की पहचान 28 वर्षीय आशीष कुमार के रूप में हुई है, जिसने सोमवार रात होटल में चेक इन किया था।

जब वह 24 घंटे से अधिक समय तक कमरे से बाहर नहीं आया, तो होटल के कर्मचारी जांच करने गए लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया।

उन्होंने खिड़की से झांका और उसे लटका हुआ देखा। इसके बाद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी।

नाका पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ), बृजेश द्विवेदी ने कहा, “पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आकस्मिक साक्ष्य ने सुझाव दिया कि कुमार ने बिस्तर को एक तरफ स्थानांतरित कर दिया था और फिर एक कुर्सी पर चढ़कर खुद को छत के पंखे पर एक चादर से बने फंदा के साथ लटका लिया।”

“पोस्टमॉर्टम जांच में मौत का कारण फांसी के कारण दम घुटने के रूप में सामने आया। कुमार के पिता ने पुष्टि की है कि नोट पर लिखावट उनके बेटे की थी। नोट में कहा गया है कि उनकी मौत के लिए कोई और जिम्मेदार नहीं है और उसके शरीर को परिवार को नहीं दिया जाना चाहिए और इसके बदले एसजीपीजीआई को सौंप दिया जाए।”

जबकि परिवार आत्महत्या के पीछे के कारण के बारे में चुप्पी साधे हुए है, पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे इस कारण की जांच करेंगे कि मृतक ने अपने परिवार को शव देने से इनकार क्यों किया था।