ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

राष्ट्रपिता विवादित मामला : कालीचरण – जो कहा उस पर अफसोस नहीं,कानून पर है भरोसा

रायपुर| राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर बीते दिनों की गई विवादित टिप्पणी के मामले में कालीचरण शुक्रवार को रायपुर कोर्ट पहुंचे। इस दौरान कालीचरण ने कहा कि मैंने जो कहा उस पर मुझे आज भी कोई अफसोस नहीं है। आगे काली माई की इच्छा। मुझे न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा विश्वास है और उसका सम्मान करता हूं। मैंने जो कहा था आज भी वह सत्य है।
इस दौरान नोटों पर भगवान की फोटो मामले को लेकर कालीचरण बोले कि नोट पर धन की देवी पर फोटो हो अच्छी बात है, हिंदुओं का प्रचंड रूप से एकीकरण हुआ है। उन्हें लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है, मुझे धर्मकार्य करनें में उत्साह आ गया है। आगे बोले कि राजनीति में धर्म घुसना चाहिए। हमें धर्मराज्य चाहिए तो धर्म राज्य चाहिए।
कांग्रेस नेताओं की भी आलोचना की थी
बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक संगठन द्वारा रावण भाटा मैदान में आयोजित धर्म संसद में धर्मगुरु कालीचरण ने महात्मा गांधी के बारे में अपमानजनक शब्द कहे थे और नाथूराम गोडसे को बापू की हत्या के लिए सही ठहराया था। छत्तीसगढ़ सरकार में कांग्रेस के नेताओं की भी आलोचना की थी। कहा था कि लोगों को धर्म की रक्षा के लिए एक कट्टर हिंदू नेता को सरकार का मुखिया चुनना चाहिए। उनके द्वारा कही गई बातें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थीं।
महिलाएं के बारे में भी कह डाली थी ये बात
कालीचरण ने महिलाओं को लेकर कहा था कि हमारा मुख्य कर्तव्य क्या है- धर्म की रक्षा करना। हमें सरकार में एक कट्टर हिंदू राजा का चुनाव करना चाहिए, भले ही कोई भी हो। “हमारे घरों की महिलाएं बहुत अच्छी और सभ्य हैं और वे मतदान के लिए नहीं जाती हैं। जब सामूहिक दुष्कर्म होंगे तो आपके घर की महिलाओं का क्या होगा। महामूर्खों…मैं उन लोगों को बुला रहा हूं जो वोट देने के लिए बाहर नहीं जाते हैं।”