ब्रेकिंग
सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद

Makeup Hacks : छोटी आंखों को बड़ा दिखाने के लिए जानें बेसिक मेकअप हैक्स

मेकअप करने से न सिर्फ आपकी स्किन प्रॉब्लम्स कुछ देर के लिए छुप जाती है बल्कि इससे आपके फीचर्स भी अच्छी तरह हाइलाइट हो जाते हैं लेकिन अगर आप मेकअप करने के दौरान कुछ बेसिक टिप्स को फॉलो नहीं करते,तो इससे आपका मेकअप स्किन पर अच्छी तरह से ब्लेंड नहीं हो पाता और आपकी स्किन आपको बहुत ही अजीब लगने लगती है।
फेयर स्किन पर फाउंंडेशनआपका कॉम्पलेक्शन अगर ज्यादा व्हाइट है,तो आप हैवी फाउंडेशन से बचें।टिंटेड मॉइश्‍चराइजर और शीयर फाउंडेशन आपको नेचुरल लुक देंगे।यह फाउंडेशन आपकी स्किन पर अच्छी तरह ब्लेंड हो जाएगा।
छोटी आंखों के लिए मेकअप हैक्सअगर आपकी आंखें छोटी है,तो ऊपरी लिड पर आइलाइनर या काजल पेंसिल को आंखों के बाहरी कॉर्नर तक खींचते हुए लगाएं। निचली लिड पर काजल लगाएं और दोनों लाइनों को आपस में मिला दें।
ऑयली स्किन के लिए मेकअप हैक्सआपकी स्किन अगर ऑयली है,तो पाउडर बेस्ड ब्लश का इस्तेमाल करें।यह त्वचा का एक्सट्रा ऑयल सोख लेता है।इसके अलावा आप ब्लशर का इस्तेमाल करने से पहले थोड़ा-सा टेलकम पाउडर लगा सकते हैं।
कंसीलर और फाउंडेशन कैसे सेट करेंआंखों के आसपास कंसीलर और फाउंडेशन सेट करने के लिए एक छोटे-से ब्रश को लूज पाउडर में डिप करके हल्के से डस्ट करें। इससे आपकी स्किन बहुत ही खूबसूरत नजर आएंगी।
कब करें स्मोकी मेकअपइवनिंग पार्टीज के लिए आंखों को स्मोकी लुक दें।इससे आपके वेस्टर्न आउटफिट के साथ स्मोकी लुक बिल्कुल परफेक्ट नजर आएगा।याद रखें कि आईशैडो को ज्यादा स्मज न करें।