ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

Makeup Hacks : छोटी आंखों को बड़ा दिखाने के लिए जानें बेसिक मेकअप हैक्स

मेकअप करने से न सिर्फ आपकी स्किन प्रॉब्लम्स कुछ देर के लिए छुप जाती है बल्कि इससे आपके फीचर्स भी अच्छी तरह हाइलाइट हो जाते हैं लेकिन अगर आप मेकअप करने के दौरान कुछ बेसिक टिप्स को फॉलो नहीं करते,तो इससे आपका मेकअप स्किन पर अच्छी तरह से ब्लेंड नहीं हो पाता और आपकी स्किन आपको बहुत ही अजीब लगने लगती है।
फेयर स्किन पर फाउंंडेशनआपका कॉम्पलेक्शन अगर ज्यादा व्हाइट है,तो आप हैवी फाउंडेशन से बचें।टिंटेड मॉइश्‍चराइजर और शीयर फाउंडेशन आपको नेचुरल लुक देंगे।यह फाउंडेशन आपकी स्किन पर अच्छी तरह ब्लेंड हो जाएगा।
छोटी आंखों के लिए मेकअप हैक्सअगर आपकी आंखें छोटी है,तो ऊपरी लिड पर आइलाइनर या काजल पेंसिल को आंखों के बाहरी कॉर्नर तक खींचते हुए लगाएं। निचली लिड पर काजल लगाएं और दोनों लाइनों को आपस में मिला दें।
ऑयली स्किन के लिए मेकअप हैक्सआपकी स्किन अगर ऑयली है,तो पाउडर बेस्ड ब्लश का इस्तेमाल करें।यह त्वचा का एक्सट्रा ऑयल सोख लेता है।इसके अलावा आप ब्लशर का इस्तेमाल करने से पहले थोड़ा-सा टेलकम पाउडर लगा सकते हैं।
कंसीलर और फाउंडेशन कैसे सेट करेंआंखों के आसपास कंसीलर और फाउंडेशन सेट करने के लिए एक छोटे-से ब्रश को लूज पाउडर में डिप करके हल्के से डस्ट करें। इससे आपकी स्किन बहुत ही खूबसूरत नजर आएंगी।
कब करें स्मोकी मेकअपइवनिंग पार्टीज के लिए आंखों को स्मोकी लुक दें।इससे आपके वेस्टर्न आउटफिट के साथ स्मोकी लुक बिल्कुल परफेक्ट नजर आएगा।याद रखें कि आईशैडो को ज्यादा स्मज न करें।