ब्रेकिंग
जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा अवैध रूप से डंप किया गया भारी मात्रा में शराब का जखीरा किया गया बरामद थाना हथबंद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केसदा मे... क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने रावणभाठा स्थित दशहरा मैदान के मुख्यमंच से नगर वासियों और क्षेत्रवासियो को विजयादशमी पर्व की बधाई दी विधायक इंद्र साव के प्रयास से भाटापारा राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ा विधायक के प्रस्ताव को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी स्वीकृति सुशील शर्मा को आगामी झारखंड प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाने हटिया विधान सभा क्रमांक 64 का पर्यवेक्षक नियुक्त किया जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा रोड में खड़ी ट्रकों के पहिए चोरी करने वाले गिरोह का किया गया पर्दाफाश पुलिस द्वारा ट्रकों के पहिए व बैटरी जैक च... खड़ी ट्रैकों में हो रही लगातार चोरी से परेशान भाटापारा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा विरोध प्रदर्शन पद यात्रा करते हुए शहर थाने में ज्ञापन सौंपा गया भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ...

संत हिरदाराम नगर में अंडरब्रिज निर्माण के लिए सांसद से गुहार

भोपाल। संत हिरदाराम नगर में रेल सुविधा संघर्ष समिति ने बैरागढ़ के रेलवे फाटक क्रमांक 115 पर तत्काल अंडरब्रिज निर्माण करने की मांग की है। समिति ने इस सिलसिले में भोपाल से लोकसभा सांसद साध्वी प्रज्ञासिंह ठाकुर को पत्र लिखा है।

समिति के अध्यक्ष परसराम आसनानी ने कहा है कि कोरोना कर्फ्यू के कारण इस समय फाटक रोड पर आवाजाही बहुत कम हो गई है। रेल यातायात भी कम है। अभी काम शुरू किया जाता है तो नागरिकों को भी दिक्कत नहीं होगी। आसनानी के अनुसार पिछले दिनों प्रशासन ने मक्सी-गुना रेल लाइन के रुठयाई रेलवे स्टेशन के पास मात्र एक दिन में अंडरब्रिज का निर्माण कर दिया था। इसी पद्धति से बैरागढ़ में भी अंडरब्रिज का निर्माण हो सकता है।
आसनानी ने कहा है कि संत हिरदाराम रेलवे फाटक पर आम दिनों में पांच से 10 हजार वाहन प्रतिदिन निकलते हैं। अंडरब्रिज नहीं होने के कारण नागरिकों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस समय कम ट्रैफिक का फायदा उठाकर काम शुरू किया जाए। अगले कुछ दिनों में ट्रेनों की आवाजाही भी बढ़ेगी। सड़क यातायात भी बढ़ेगा।
बैरागढ़ कलां में भी जरूरत है अंडरब्रिज की
रेल प्रशासन बैरागढ़ के अलावा ग्राम बैरागढ़ कला स्थित रेलवे फाटक क्रमांक 114 के निकट भी ब्रिज निर्माण की स्वीकृति दे चुका है। संत हिरदाराम नगर की बढ़ती आबादी के कारण अब बैरागढ़ कला में आबादी की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। यहां भी लंबे समय से फाटक बंद होने से जाम लगने की समस्या है। संत हिरदाराम नगर स्टेशन से गुजरने वाली सभी यात्री ट्रेन इस फाटक से होते हुए ही पहुंचती हैं। दिन में कई बार फाटक बंद होने से नागरिकों को परेशान होना पड़ता है। आसनानी का कहना है कि दोनों स्थानों पर मानसून से पहले अंडर ब्रिज का निर्माण किया जाना चाहिए।