ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

सचिन तेंदुलकर के खिलाफ गेंदबाजी करना चाहते हैं करामाती खान, बताया कारण

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर वर्तमान पीढ़ी के कई क्रिकेटरों के लिए प्रेरणा स्रोत रहे हैं। जिन लोगों को तेंदुलकर के साथ मैदान साझा करने का मौका मिला, वे अक्सर खुद को सौभाग्यशाली कहते हैं। और जिन क्रिकेटरों ने वह मौका गंवा दिया, वे अभी भी उस अवसर को पाना चाहते हैं। वर्तमान में कई बल्लेबाज उनके साथ खेलना चाहते हैं, जबकि गेंदबाज उनके खिलाफ गेंदबाजी करना चाहते हैं। इस लिस्ट में अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान का नाम भी जुड़ गए है, जिनका सपना एक दिन मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के सामने गेंदबाजी करने का है।

अफगानिस्तान के दमदार स्पिनर ने हाल ही में यूट्यूब पर क्रिकविक के साथ बातचीत में अपनी इस इच्छा के बारे में बात की। राशिद खान को बताया गया कि सचिन ने अपने वनडे करियर के अंतिम 13 वर्षों के दौरान सिर्फ एक बार लेग स्पिनर के हाथों अपना विकेट गंवाया है तो इस पर उन्होंने कहा, “इसलिए मैं उनके खिलाफ गेंदबाजी करना चाहता हूं, क्योंकि वह लेग स्पिन के खिलाफ मुश्किल से ही आउट होते थे। उन्हें आउट करने से ज्यादा सचिन तेंदुलकर जैसे किसी के सामने गेंदबाजी करना बहुत खुशी की बात होगी। उन्हें आउट करना या नॉट आउट करना अलग बात है, बस उनके खिलाफ गेंदबाजी करना किसी सपने के सच होने जैसा होगा।”

लेग स्पिनर ने कहा कि उनके पास पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक को कुछ गेंद फेंकने का मौका था और कहा कि महान बल्लेबाजों को गेंदबाजी करना एक ‘बहुत बड़ा क्षण’ है। इस बात को लेकर उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से, एक स्पिनर के रूप में, आपको इस बात का अंदाजा होता है कि आपको किसी विशेष बल्लेबाज को किस तरह की गेंद डालने की जरूरत है, क्योंकि हर कोई गेंद को उसी तरह नहीं खेलता है। हर बल्लेबाज मेरी लेग स्पिन को अलग तरह से खेलता है। इसलिए, मुझे वास्तव में कठिन अध्ययन करने की आवश्यकता होगी कि उसे कैसे और कहां गेंदबाजी करनी है। फिर भी, उनके लिए गेंदबाजी करना बहुत खुशी की बात होगी। 2015 में, मैंने इंजमाम-उल-हक को कुछ गेंदें फेंकी और उन्हें थोड़ा परेशान किया। दिग्गजों के लिए गेंदबाजी एक बहुत बड़ा पल है।”