ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

Twitter ने मोबाइल ऐप को किया री-डिजाइन, इन बदलावों के साथ मिलेगी Spaces Tab की सुविधा

नई दिल्ली। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter की तरफ अपने मोबाइल ऐप को री-डिजाइन किया गया है। Twitter की तरफ से चुनिंदा यूजर्स की सुविधा के लिए अपने मोबाइल ऐप पर iSpaces टैब शुरू किया गया है। TechCrunch की रिपोर्ट के मुताबिक Twitter Spaces टैब ‘सर्च’ और ‘नोटिफिकेशन’ आइकन के पास ही iSpaces टैब स्थित रहेगा। इसका मतलब है कि नेविगेशन बार में अब 4 की जगह 5 टैब मिलेंगे। Twitter Spaces के इस अपडेट को केवल iOS यूजर के लिए रोलआउट किया गया है। शुरुआत में केवल 500 लोग ही Space beta टेस्ट का सबसे Sapces के लिए नया अलग टैब इस्तेमाल कर पाएंगे। Twitter Spaces ऑडियो कन्वर्सेशन के लिए एक नया रास्ता है।

 यूजर्स को हो जाएगी आसानी 

Twitter Space जल्द सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध हो जाएगा। इसके एक बार पब्लिकली उपलब्ध होने पर कोई भी Twitter Space को श्रोता के तौर पर ज्वाइन कर पाएगा। साथ ही जो यूजर्स एक-दूसरे को फॉलो नहीं करते हैं, वो यूजर्स भी इस कन्वर्शेसन का लुत्फ उठा पाएंगे। श्रोताओं को एक लिंक के जरिए इनवाइट किया जा सकेगा। Twitter Space पर किसी भी समय 11 लोग ज्वाइन कर सकेंगे। इसमें होस्ट भी शामिल रहेगा। नया डेडिकेट बटन Spaces को आसान बना देगा। साथ ही नये बटन के चलते लाइव इवेंट को ट्रैक किया जा सकेगा। यूजर को एक एक्टिव स्पसे उपलब्ध कराया जाएगा, जहां वो नाम, होस्ट के जरिए कनेक्ट कर सकेंगे. इस टैब में Twitter Space के लिए रिमाइंडर सेट करने का विकल्प होगा। वही दूसरी तरफ Twitter रिलेटेड न्यूज के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने अमेरिकी और कनाडा में एक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन सर्विस शुरू की है, जिसे Twitter Blue के नाम से जाना जाता है Twitter Blue एक मंथली सब्सक्रिप्शन सर्विस है।