ब्रेकिंग
विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे किरण सिंह देव

बिलासपुर व उसलापुर स्टेशन का जीएम ने किया औचक निरीक्षण

बिलासपुर। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक गौतम बनर्जी ने मंगलवार को बिलासपुर व उसलापुर रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान दोनों स्टेशन में चल रहे निर्माण कार्यों का जायजा लिया और संबंधित अधिकारियों को कार्य को जल्द पूरा कराने के निर्देश दिए। इसके साथ ही उसलापुर के सर्कुलेटिंग एरिया को सुधार करते हुए संवारने के लिए कहा।

सुबह 11 बजे महाप्रबंधक बिलासपुर स्टेशन पहुंचे। उनके साथ डीआरएम आलोक सहाय के अलावा जोन व मंडल के अधिकारी भी थे। स्टेशन पहुंचकर उन्होंने गेट क्रमांक एक पर चले ब्रिज, लिफ्ट समेत अन्य निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया और काम को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए, ताकि यात्रियों की इनकी सुविधा मिल सके। इस दौरान आरपीएफ पोस्ट, बुकिंग कार्यालय व टीटीई लाबी भी पहुंचे। यहां ड्यूटीरत कर्मचारियों से बातचीत की।

उनकी समस्याएं भी जानी। साथ ही उन्होंने कोराना संक्रमण से बचाव के सभी जरूरी उपाय करते हुए ड्यूटी करने के लिए कहा। अधिकारियों से उन्होंने स्टेशन की दूसरी ओर बुकिंग, पार्किंग व अन्य सुविधाओं के निर्माण की स्थिति की जानकारी ली। इस पर जल्द ही सुविधा शुरू होने की बात कही गई। बिलासपुर के बाद वे उसलापुर रेलवे स्टेशन के लिए रवाना हो गए।

उनके निरीक्षण की जानकारी मिलते ही स्टेशन में हड़कंप मच गया। शहर के इस दूसरे प्रमुख स्टेशन को संवारने और सुविधाएं बढ़ाने के लिए रेलवे की ओर से कई कार्य कराए जा रहे हैं। इसमें सबसे प्रमुख फुट ओवरब्रिज है। इसका काम लगभग पूरा हो जाएगा। इसे भी जल्द पूरा करने के निर्देश दिए गए। सर्कुलेटिंग एरिया में उन्हें कुछ- कुछ कमियां नजर आईं। इसे सुधार करने के लिए कहा।