ब्रेकिंग
विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे किरण सिंह देव

कंफर्म! Samsung Galaxy M32 इस दिन होगा लॉन्च, जानें 6000mAh बैटरी और 64MP क्वाड कैमरे वाले स्मार्टफोन कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। Samsung Galaxy M32 की लॉन्चिंग डेट कंफर्म हो गयी है। Galaxy M32 स्मार्टफोन को 21 जून 2021 की दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। Amazon India की लिस्टिंग से फोन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा हुआ है। फोन की बिक्री एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon India से होगी। Galaxy M42 स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट 6GB रैम 128GB स्टोरेज और 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। फोन के 6GB रैम वेरिएंट को भारत में 21,999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। जबकि फोन का 8GB रैम वेरिएंट 23,999 रुपये में आएगा। Galaxy M32 स्मार्टफोन भारत में इस साल लॉन्च होने वाला Samsung का पांचवा Galaxy M सीरीज स्मार्टफोन होगा। Samsung Galaxy M सीरीज स्मार्टफोन को पहली बार साल 2019 में लॉन्च किया गया था।

स्पेसिफिकेशन्स

Amazon India की लिस्टिंग के मुताबिक Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड Infinity-U डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन रिफ्रेश्ड रेट 90Hz होगा। फोन में 800nits का पीक स्क्रीन ब्राइटनेस मिलेगा। IANS की रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galxy M32 20,000 रुपये वाला बेस्ड डिस्प्ले स्मार्टफोन होगा।

Samsung Galaxy M32 के स्पेसिफिकेशन्स

लीक रिपोर्ट्स की मानें, तो Galaxy M32 स्मार्टफोन के रियर में एक क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा। इसके अलावा डेप्थ सेंसर, अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और मैक्रो लेंस का सपोर्ट मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20MP का कैमरा दिया जाएगा। पावर बैकअप के लिए फोन में 6,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। जो ऑल डे और ऑल नाइट सपोर्ट के साथ आएगा।