ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

राजधानी की औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था सड्डू में आज सुबह 11:00 बजे से प्लेसमेंट कैंप

रायपुर।  छत्तीसगढ़ के शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र, रायपुर की ओर से सोमवार को औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था-सड्डू (ITI&Saddu) में तकनीकी पदों की पूर्ति के लिए प्लेसमेंट कैम्प आयोजित किया जा रहा है। अधिकारियों ने बताया कि यह कैंप सुबह 11:00 बजे से शुरू हो जाएगा। अभ्यर्थियों के आते ही उनका पंजीयन किया जाएगा और इसके बाद नौकरी देने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से निजी क्षेत्र के नियोजक भसीन मोटर्स द्वारा (टाटा मोटर्स द्वारा अधिकृत) टेक्निशियन एल-1 के 50 पदों पर डीजल मैकेनिक ट्रेड में आईटीआई, उत्तीर्ण फेशर्स-अनुभवी आवेदकों की भर्ती न्यूनतम वेतमान 8 हजार रुपये प्रतिमाह की दर पर की जाएगी। भर्ती के लिए योग्य एवं इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि 16 अगस्त को अपनी शैक्षणिक/तकनीकी शिक्षा तथा अनुभव प्रमाण पत्र की छायाप्रति के साथ सुबह 11.00 बजे से दोपहर दो बजेे तक अपनी उपस्थिति दें।

रोजगार कार्यालय के उप संचालक एओ लारी ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण काल से लेकर अभी तक लगातार अभ्यर्थियों के लिए रोजगार मुहैया कराने को रोजगार कार्यालय की ओर से लगातार प्लेसमेंट कैंप आयोजित किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया है कि राज्य सरकार की मंशा है कि हर युवा को उसके हुनर के अनुसार काम मिले। कई बार युवाओं में हुनर होने के बाद भी उन्हें जानकारी नहीं होने के कारण नौकरी नहीं मिल पाती। ऐसे में रोजगार कार्यालय की ओर से आयोजित प्लेसमेंट कैंप में रोजगार के लिए इच्छुक युवाओं को अवसर दिया जाता है।