ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

चूड़ी वाले की पिटाई मामले में बोले ओवैसी- चुनी हुई सरकारों और उग्रवादी भीड़ में कोई फर्क नहीं

इंदौर: इंदौर में चूड़ी बेचने वाले की पिटाई के मामले में सियासत जारी है। जहां एक ओर मध्य प्रदेश कांग्रेस और शिवराज सरकार में आरोप प्रत्यारोप जारी है। वहीं अब इस मसले पर असदुद्दीन ओवैसी ने किया ट्वीट किया है। उन्होंने किसी फकीर या चूड़ीवाले को पीटना गोडसे की हिंदूवादी सोच का नतीजा बताया। वहीं गृहमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनी हुई सरकारों और उग्रवादी भीड़ों में कोई फर्क नहीं रहा है।

PunjabKesari

ओवैसी ने ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार पर निशाना साधा और कहा कि म.प्र के गृह मंत्री भी खुल के अपराधियों के लिए बहाने बना रहे है। चुनी हुई सरकारों और उग्रवादी भीड़ों में कोई फ़र्क़ नहीं रहा। इंदौर में चूड़ियां बेचने वाले तसलीम को एक उग्रवादी भीड़ ने बेरहमी से पीटा। अब पुलिस ने तसलीम के खिलाफ़ ही FIR दर्ज कर दिया। तसलीम का जुर्म ये है के वो मुसलमान होने के बावजूद चुप-चाप लिंच नहीं हुआ। उसको लूटने और मारने वाले अभी तक गिरफ़्तार नहीं हुए।

वहीं एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा कि “विराट हिंदुत्ववादी” खुद को “विराट” महसूस करवाने के लिए कभी किसी मुसलमान फ़क़ीर को मारता है, तो कभी भीड़ इकट्ठा करके चूड़ी बेचने वाले को पीट देता है। ये कम-ज़र्फ़ी और कमतरी गोडसे की हिंदुत्ववादी सोच का नतीजा है। अगर समाज ये सोच का मुकाबला नहीं करेगा तो ये कैन्सर की तरह फैलती रहेगी। इस सोच से समाज को खतरा है।

ये है पूरा मामला
थाना बाणगंगा के गोविंद नगर इलाके में एक युवक के साथ गोविंद नगर में बेरहमी से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था। आरोप है युवक ने एक नाबालिग लड़की को चूड़ी बेचने के बहाने गलत तरीके से छुआ। आरोप यह भी है कि युवक अपना धर्म छिपा रहा है। लेकिन वायरल वीडियो के अनुसार, कुछ लोगों ने युवक की बेरहमी से पिटाई की और धमकी दी कि हिंदुओं के इलाके में दोबारा चूड़ी बेचते दिखे तो अच्छा नहीं होगा। मारपीट, जातिसूचक और अपशब्दों का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो वर्ग विशेष का गुस्सा फूट पड़ा। न्याय के लिए धर्म विशेष के लोग थाने का घेराव करने पहुंचे थे। इसे लेकर राजनीति भी गरमाई आरोप प्रत्यारोप का दौर भी चला और एक तरफ युवक से मारपीट करने वाले तीन लोगों पर मामला दर्ज किया गया तो वहीं बताया गया कि युवक अपना धर्म छिपाकर चूड़ियां बेच रहा था और थाने का घेराव करने पहुंचे लोगों में भी पीएफआई के लोगों का हाथ होने की आशंका जताई गई। इसके बाद शाम होते होते पीड़ित युवक पर 9 गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।