ब्रेकिंग
साकेत कोर्ट ने शरजील इमाम को दी जमानत पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज टीम इंडिया में शामिल एमपीपीईबी व एमपीपीएससी में 5 साल से नहीं हुई भर्ती, छात्रों ने निकाली रैली दीपावली के अगले दिन रहेगा सूर्य ग्रहण, करीब एक घंटे का रहेगा समय क्या फ्लॉप फिल्मों के बाद आयुष्मान खुराना ने घटाई फीस? जबलपुर आर्डनेंस फैक्ट्री में आग से झुलसे गंभीर नंद किशोर को एयर एंबुलेंस से मुंबई ले जाने की तैयारी ITBP के SI ने की आत्महत्या, दफ्तर में फंदे पर लटकी मिली लाश बस्तर संभाग में नौ नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण चायपत्ती के बैग बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें | How to Start Tea Bag Making Business Plan In Hindi

चूड़ी वाले की पिटाई मामले में बोले ओवैसी- चुनी हुई सरकारों और उग्रवादी भीड़ में कोई फर्क नहीं

इंदौर: इंदौर में चूड़ी बेचने वाले की पिटाई के मामले में सियासत जारी है। जहां एक ओर मध्य प्रदेश कांग्रेस और शिवराज सरकार में आरोप प्रत्यारोप जारी है। वहीं अब इस मसले पर असदुद्दीन ओवैसी ने किया ट्वीट किया है। उन्होंने किसी फकीर या चूड़ीवाले को पीटना गोडसे की हिंदूवादी सोच का नतीजा बताया। वहीं गृहमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनी हुई सरकारों और उग्रवादी भीड़ों में कोई फर्क नहीं रहा है।

PunjabKesari

ओवैसी ने ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार पर निशाना साधा और कहा कि म.प्र के गृह मंत्री भी खुल के अपराधियों के लिए बहाने बना रहे है। चुनी हुई सरकारों और उग्रवादी भीड़ों में कोई फ़र्क़ नहीं रहा। इंदौर में चूड़ियां बेचने वाले तसलीम को एक उग्रवादी भीड़ ने बेरहमी से पीटा। अब पुलिस ने तसलीम के खिलाफ़ ही FIR दर्ज कर दिया। तसलीम का जुर्म ये है के वो मुसलमान होने के बावजूद चुप-चाप लिंच नहीं हुआ। उसको लूटने और मारने वाले अभी तक गिरफ़्तार नहीं हुए।

वहीं एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा कि “विराट हिंदुत्ववादी” खुद को “विराट” महसूस करवाने के लिए कभी किसी मुसलमान फ़क़ीर को मारता है, तो कभी भीड़ इकट्ठा करके चूड़ी बेचने वाले को पीट देता है। ये कम-ज़र्फ़ी और कमतरी गोडसे की हिंदुत्ववादी सोच का नतीजा है। अगर समाज ये सोच का मुकाबला नहीं करेगा तो ये कैन्सर की तरह फैलती रहेगी। इस सोच से समाज को खतरा है।

ये है पूरा मामला
थाना बाणगंगा के गोविंद नगर इलाके में एक युवक के साथ गोविंद नगर में बेरहमी से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था। आरोप है युवक ने एक नाबालिग लड़की को चूड़ी बेचने के बहाने गलत तरीके से छुआ। आरोप यह भी है कि युवक अपना धर्म छिपा रहा है। लेकिन वायरल वीडियो के अनुसार, कुछ लोगों ने युवक की बेरहमी से पिटाई की और धमकी दी कि हिंदुओं के इलाके में दोबारा चूड़ी बेचते दिखे तो अच्छा नहीं होगा। मारपीट, जातिसूचक और अपशब्दों का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो वर्ग विशेष का गुस्सा फूट पड़ा। न्याय के लिए धर्म विशेष के लोग थाने का घेराव करने पहुंचे थे। इसे लेकर राजनीति भी गरमाई आरोप प्रत्यारोप का दौर भी चला और एक तरफ युवक से मारपीट करने वाले तीन लोगों पर मामला दर्ज किया गया तो वहीं बताया गया कि युवक अपना धर्म छिपाकर चूड़ियां बेच रहा था और थाने का घेराव करने पहुंचे लोगों में भी पीएफआई के लोगों का हाथ होने की आशंका जताई गई। इसके बाद शाम होते होते पीड़ित युवक पर 9 गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।