ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

ट्रक की ठोकर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

कोरबा। कटघोरा- अंबिकापुर मार्ग में हुई बस- कार भिडंत में तीन लोगों की मौत को लोग भूल भी नहीं पाए थे कि कोरबा- चांपा मार्ग में हुए सड़क हादसा में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रक ने उसे अपनी चपेट में लिया। दूसरे घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लाकडाउन खुलने के बाद आवाजाही पुनः शुरू हो गई है और बेलगाम भागते वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। सोमवार की देर रात कटघोरा- अंबिकापुर मार्ग में कार व बस के मध्य भिडंत हो गई थी और इसमें विधायक पुत्र विद्युत विभाग के सहायक यंत्री, कनिष्ठ यंत्री समेत ठेका मजदूर की मौत हो गई थी। घटना के बावजूद वाहनों की रफ्तार कम नहीं हो रही है। दो पहिया, चार पहिया व भारी वाहनों की गति काफी तेज है। इससे दुर्घटनाएं लगातार हो रही है। मंगलवार की रात कोरबा- चांपा मार्ग में बाइक व ट्रक में भिडंत हो गई। बताया जा रहा है कि कोरबा से चांपा जा रही ट्रक क्रमांक सीजी 04 एलबी 6376 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चालन करते हुए चांपा की ओर से कोरबा आ रहे बाइक क्रमांक सीजी 12 बीसी 0847 को नाला के पास अपने चपेट में ले लिया। घटना में स्थल पर ही वीरेंद्र दास महंत निवासी पंप हाउस मैगजीनभाटा मौके पर ही मौत हो गई, वही दूसरा युवक मनीष दास गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़ कर भाग गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस स्थल पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई उपरांत शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं ट्रक जब्त कर उरगा थाना में खड़ा करा दिया। बुधवार को पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस वाहन चालक के खिलाफ मामला कायम कर उसकी पतासाजी कर रही है।