ब्रेकिंग
भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका...

वीडी बैंक चुनावः दोनों पैनलों के बीच कड़ा मुकाबला

उज्जैन। विक्रमादित्य नागरिक सहकारी बैंक के चुनाव को लेकर सरगर्मी चरम पर है। दो पैनलों के कुल 19 प्रत्याशी मैदान में हैं। मुकाबला कड़ा है। 29 अगस्त को मतदान होना है। दोनों पैनलें जनसंपर्क कर अपनी पूरी ताकत झोंक रही है।

बता दें कि शहर के फाजलपुरा क्षेत्र स्थित विक्रमादित्य क्लाथ मार्केट में स्थापित विक्रमादित्य नागरिक सहकारी बैंक का प्रबंधन व्यापारी करते हैं। बैंक में एक पैसा भी डूब में नहीं है। यानी ये जीरो एनपीए वाला बैंक है। करीब 25 साल पहले मार्केट के व्यापारियों द्वारा स्थापित बैंक के सदस्य आज शहर भर में फैले हुए हैं। यही कारण है कि यहां के चुनावों पर सबकी नजर रहती है। इस बार भी 12 संचालकों के चुनाव हेतु करीब 3300 मतदाता मतदान करेंगे। रविवार को मनोरमा गार्डन में होने वाले मतदान का समय सुबह 9ः00 से 4ः30 बजे रखा गया है। इसी दिन मतगणना कर परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे। वर्तमान में संचालक मंडल का कार्यकाल पूर्ण हो जाने के बाद इसे भंग कर दिया गया है।

5 सदस्यों का पैनल दे रहा कड़ी चुनौती

समन्वय पैनल से 12 सदस्य मैदान में हैं। वहीं विश्वास पैनल केवल 5 सदस्यों के साथ कड़ी चुनौती दे रहा है। विश्वास पैनल के उम्मीदवार नरेंद्र सोगानी,रामविलास गुप्ता, आलोक अग्रवाल, विजय कोठारी, पूनम टेकवानी द्वारा लगातार जनसंपर्क किया जा रहा है। गुरुवार को भी पैनल के प्रत्याशियों ने कृषि उपज मंडी, सूरज नगर, दौलतगंज नयापुरा, दवा बाजार व फ्रीगंज सहित विभिन्नाा क्षेत्रों में व्यापक जनसंपर्क कर समर्थन मांगा। इस दौरान प्रत्याशियों का स्वागत किया गया। वहीं समन्वय पैनल की ओर शैलेष कलवाड़िया, मोहनलाल काला, राजेश श्यामलाल, अंतिम कबुलचंद, दिलीप जैन आदि ने जनसंपर्क किया और समर्थन मांगा।

4 को पदाधिकारियों के चुनाव

निर्वाचित संचालकगण 4 सितंबर को अध्यक्ष, उपाध्यक्ष तथा एक महिला उपाध्यक्ष का चुनाव करेंगे। साथ ही जिला सहकारी संघ अन्य संस्थाओं में भेजने के लिए भी सदस्यों का चयन होगा।