ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

‘कोहली को पता ही नहीं कि क्रीज पर बल्लेबाजी के दौरान क्या करना है’, पूर्व इंग्लिश कप्तान ने किया कटाक्ष

नई दिल्ली। विराट कोहली इंग्लैंड में रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं और इसे लेकर इंग्लैंड क्रिेकेट टीम के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने काफी सारी बातेें सामने रखी। नासिर ने कहा कि, जैसे-जैसे टेस्ट सीरीज आगे बढ़ेगी विराट कोहली की समस्या और बढ़ती चली जाएगी। वो गेंद के घूमने पर उलझ रहे हैं कि, किसे छोड़ें और किस गेंद को खेलें। नासिर के मुताबिक कोहली लगातार बाहर जाती गेंदों को छेड़ रहे हैं और अपना विकेट गंवा रहे हैं। वो आप स्टंप के बाहर जाती गेंदों पर बल्ला लगा रहे हैं और कैच आउट हो रहे हैं।

आपको बता दें कि, विराट कोहली पिछले तीन टेस्ट मैचों में पांच बार कैच आउट हुए हैं। इसमें से एंडरसन और राबिन्सन ने उन्हें दो-दो बार जबकि एक बार सैम कुर्रन ने आउट किया। नासिर ने कहा कि, विराट कोहली गेंद की लाइन को नहीं परख पा रहे हैं। द डेली मेल में लिखे एक कालम के जरिए नासिर हुसैन ने विराट की, बल्लेबाजी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, विराट उन गेंदों को खेल रहे हैं जिन्हें वो छोड़ सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि, विराट की बल्लेबाजी में थोड़ी सी टेक्निकल कमी नजर आ रही है। जब वो बैकफुड पर एंडरसन और राबिन्सन का सामना करते हैं तो उनकी गेंद की लाइन को नहीं समझ पाते हैं। कोहली को पता ही नहीं है कि, उन्हें करना क्या है। उन्हें खुद पर भरोसा ही नहीं है कि, किस गेंद को खेलना है और किसे जाने देना है। ये हाई लेवल की गेंदबाजी है और विराट के लिए इनका सामना करना बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है।

नासिर हुसैन ने कहा कि, हेडिंग्ले टेस्ट मैच के तीसरे दिन कोहली ने अच्छी बल्लेबाजी की क्योंकि गेंद पुरानी हो चुकी थी। वो पुरानी गेंद को आराम से छोड़ पा रहे थे और बल्लेबाजी में लय में दिखे, लेकिन चौथे दिन नई गेंद के सामने वो फिर आउट हो गए क्योंकि नई गेंद देर से स्विंग होती है। वहीं उन्होंने इंग्लैंड की टीम को भी सावधान करते हुए कहा कि, उन्हें कमजोर समझने की गलती ना करें क्योंकि भारतयी टीम कभी भी वापसी कर सकती है।