ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

भाजपा नेता ने अपने भाई और पिता के साथ मिलकर की थी युवक से मारपीट

रायगढ़ । भाजपा पूर्व सुपा मंडल अध्यक्ष वर्तमान सरंपच पति ने अपने भाई व अन्य 4 साथियों ने रनभांटा के ग्रामीण महेंद्र मिश्रा के साथ मिलकर मारपीट किए थे, मारपीट से आहत युवक ने इलाज के दौरान निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया था। पीएम व डाक्टरी रिपोर्ट में मारपीट से मौत होने की पुष्टि होते ही पुसौर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302, 34 के तहत जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

पुसौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम रनभांटा रहवासी मृतक महेंद्र मिश्रा पिता कौशल प्रसाद मिश्रा उम्र 25 साल की संदिग्ध परिस्थितियों में 19 अगस्त को इलाज के दौरान बालाजी मेट्रो अस्पताल में मौत हो गई थी । इसके उपरांत स्वजनो ने कानूनी कार्रवाई को पूरा करवाते हुए पीएम करवाए। बताया जा रहा है कि मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु के स्पष्ट कारण को उल्लेख नहीं हैं और अभी बिसरा टेस्ट की रिपोर्ट आना बाकी है किंतु मेडिकल एक्सपर्ट्‌स व पीएम करने वाले डाक्टर द्वारा युवक के शरीर पर जो जख्म पाए गए थे उसके आधार जताई गई आशंका के बिनाह पर पूर्व भाजपा सुपा मंडल अध्यक्ष वर्तमान सरपंच पति राजकुमार छत्तर पिता गंगाराम, जन्मजय छत्तर पिता गंगाराम, गंगाराम छत्तर, चैतन रात्रे ग्राम रनभांठा पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। अब पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए खोजबीन करने में जुट गई है।

विकास कार्यो में अनियमितता पर मृतक करता था आपत्ति : पुलिसिया जांच में यह भी सामने आया कि सरपंच पति राज कुमार छत्तर के द्वारा ग्राम रनभांठा में कराये जा रहे विकास कार्यो को लेकर पहले से विरोध करता था, इसकी वजह परिजन व अन्य लोगो ने विकास कार्यो में अनियमितता करना था, इसी वजह से राज कुमार छत्तर हमेशा मृतक महेंद्रसे रंजीश रखता था। घटनादिन 19 असगत को लगभग 11ः30 बजे विकास कार्यो को लेकर टोका-टाकी करते हुए राज कुमार छत्तर के घर बैठक कमरा में जाकर विरोध जताया जा रहा था, जिसके बाद भाजपा नेता, उसके पिता व भाई ने अपने एक समर्थक के साथ पिटाई कर दिए थे यही वजह मौत का सबब बन था।

हत्याकांड की यह कहानी पुलिस रिपोर्ट में भी दर्ज है।

जिले में भाजपा की ग्रह दशा घूम रही है : जिला भाजपा की इन दिनों ग्रह दशा उनके विपरीत घूम रही है यह कहना गलत नही होगा। दरअसल भाजपा नेता कार्यकर्ता कभी लूट पाट तो कभी हत्या जैसे संगीन प्रकरण में लिप्त हो रहे है। हाल ही में जिला भाजपा अध्यक्ष पुत्र व पुत्री पर भी महिला शिक्षिका को ठोकर मारने के बाद बदसूलकी का आरोप लगा था जिसकी जांच के बाद रिपोर्ट भी कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया है इसके अलावा आत्मानन्द स्कूल की राजनीति में बधाों का सहारा लेने पर भी तंज खव बाण चल रहे है। इसमें भी जिला शिक्षा विभाग ने सामने आकर स्कूल बंद को भ्रामकता बताया है।