ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

सतना से शहडोल जा रही बस पलटी, 12 यात्री घायल, पांच गंभीर

सतना। सतना से शहडोल जा रही बस कोलगवां थाना अंतर्गत सतना-मैहर बायपास पर उतैली के समीप पलट गई। बस में सवार 12 यात्री घायल हो गए। जिन्‍हें जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। घटना में एक बाइक चालक भी घायल हुआ है।

जानकारी के अनुसार सतना बस स्‍टैंड से सुबह 8.55 बजे शहडोल के लिए रवाना हुई बस सवा नौ बजे कोलगवां थाना क्षेत्र में उतैली के समीप दुर्घटना का शिकार हो गई। बस सड़क से उतरकर पलट गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्‍पताल भेजा, जहां पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना स्‍थल पर पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए हैं। बस को क्रेन से खीचकर बाहर निकाला जा रहा है।

बाइक चालक को बचाने में हुई दुर्घटना: बस में सवार यात्रियों ने बताया कि बस के सामने से एक ट्रक आ रहा था। इसी को क्रास करते समय अचानक एक बाइक सवार बस के सामने आ गया, जिसे बचाने के चक्‍कर में बस सड़क के नीचे उतरकर पलट गई। हालांकि इस दौरान बाइक चालक को भी टक्‍कर लग गई, जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक चालक को भी जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

24 घंटे में दूसरी दुर्घटना: सतना जिले में 24 घंटे के अंदर यह दूसरा बस हादसा है। मंगलवार सुबह भी एक बस सड़क किनारे नाले में घुस गई थी। जिससे 12 यात्री घायल हो गए थे। हालांकि इस घटना में सभी को मामूली चोटे आईं थी, जिन्‍हें बाद में अस्‍पताल से छुट्टी दे गई।