ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

कोंडागांव में जन्माष्टमी पर उपवास रखना स्‍कूली बच्चों को पड़ा महंगा, शिक्षक ने की पिटाई

कोंडागांव ।  छत्‍तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के ग्राम पंचायत गिरोला के बुंदापारा स्थित माध्यमिक विद्यालय में अध्ययनरत विद्यार्थियों के साथ कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर शिक्षक द्वारा पिटाई करने की घटना सामने आई। बुधवार को इंटरनेट मीडिया में बच्चों की वीडियो वायरल होने लगी, जिसमें उपवास रहने वाले बच्चों को शिक्षक द्वारा पिटाई करने की घटना सामने आई। कृष्ण जन्माष्टमी के दूसरे दिन मंगलवार को बच्चों के साथ मारपीट की घटना की पड़ताल करने नई दुनिया संवाददाता के बुधवार को ग्राम गिरोला स्थित विद्यालय पहुंचने पर बच्चों के पालकों और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की भीड़ पंचायत भवन में जुटी थी।
भीड़ ने शिक्षक को चारों ओर से घेर रखा था, मौके पर कोडागांव पुलिस की टीम पहुंच उपस्थित भीड़ को तितर बितर करते मामले की विवेचना में जुट गई, विलंब होने पर भीड़ उग्र होने से गंभीर घटना घट सकती थी। विद्यालय में अध्ययनरत बच्चों ने बताया शिक्षक मरकाम कक्षा लेने मंगलवार को विद्यालय पहुंचे और हम सभी विद्यार्थियों से जन्माष्टमी के अवसर पर उपवास रहने वालों का नाम पूछा उपवास रहने वालों ने हाथ खड़े कर उपवास रहने की जानकारी दी। इतने में शिक्षक भड़कते हुए विशेष समुदाय के देवताओं के खिलाफ अनर्गल बातें करते हुए उपवास रहने वाले बच्चों की पिटाई करने लगे।
शिक्षक चरण मरकाम से घटना की जानकारी लेने पर गलती होने की बात स्वीकार करते दोनों हाथ जोड़कर माफ करने के लिए दया की भीख मांगने लगे।
शासकीय माध्यमिक विद्यालय गिरोला के प्रधान पाठक चंद्रगुप्त तुरकर ने कहा उपवास रहने वाले बच्चों को शिक्षक मरकाम द्वारा पिटाई की बात सामने आने पर मैंने शिक्षक को बुलाकर पूछताछ की तो उन्होंने बच्चों द्वारा उचित जानकारी ना देने पर मारने की बात कही, घटना की जानकारी मैंने विभागीय उच्च अधिकारियों को दी है।
मामले के संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी कोंडागांव राजेश मिश्रा ने कहा कि मामला अभी मेरे संज्ञान में आया है, जानकारी लेकर ही उचित जानकारी दूंगा।’